शिवकुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में मामूली विवाद के बाद सगे भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े भाई और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. 2 दिन पहले दोनों में विवाद हुआ था. इसके बाद यह आज वारदात हुई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत फैली हुई है. घटना के बाद से आरोपी पिता पुत्र फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने सभा को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्राहकों को लेकर हुआ झगड़ा
घटना थाना निगोही क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी की है. यहां के रहने वाले श्रीपाल का अपने छोटे भाई सोहनलाल से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. दोनों ही सरसों का तेल बेचने का काम करते थे. तेल की बिक्री से जुड़े ग्राहकों को लेकर दोनों में विवाद हो गया था और आपस में दोनों परिवारों की मारपीट हो गई थी. आरोप है की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. 


बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां
इसके बाद आज सुबह छोटा भाई सोहनलाल उर्फ गुड्डे अपने बेटे विशाल के साथ लाइसेंसी बंदूक और तमंचा लेकर पहुंचा. इसके बाद पिता पुत्र ने अपने सगे भाई श्रीपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी.


पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश
इसी बीच अपने पिता को बचाने और श्रीपाल की बेटी सरस्वती की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी पिता पुत्र हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। नगर पंचायत कस्बे में हुई डबल मर्डर की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आरोपी पिता पुत्र की तलाश शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें - Hardoi News: 13 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा मिला शव


 


यह भी पढ़ें -  UP News: यूपी में 'लव जिहाद' पर उम्रभर झेलनी पड़ सकती है जेल की सजा, पेश विधेयक में सजा दोगुनी