Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां  भाई बहन दोनों की मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल  किशोरी की घर में फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई है. वहीं  गांव के कुछ ही दूरी पर बाबूल के पेड़  से उसके भाई की फंदे से शव लटका हुआ मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीती रात को फावड़ा से काटकर की हत्या
दरअसल, खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत थैलिया के मजरा बदुवापुर निवासी श्यामा देवी (15) पुत्री रामपाल की बीती रात को फावड़ा से काटकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई. जबकि श्यामा देवी के भाई का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित बबूल के पेड़ में फंदे से लटकता मिला है. इसकी जानकारी पुलिस को 10.20 बजे मिली. दो मौत से गांव में हड़कंप मच गया है.


भाई बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज
प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी. रात 11 बजे पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है. वहीं भाई बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पिता की मौत हो चुकी है. मृतका श्यामा देवी व उसके भाई की मौत के बाद घर पूरी तरह से खाली हो गया है. मुंशीलाल का बड़ा भाई-भाभी और मां घटना के बाद से ही घर से फरार हैं. पूछताछ के लिए उनकी भी तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें - अतीक के गुर्गें ने कर दिया बड़ा खेला! करोड़ों के घोटालें में सफाईकर्मी फंसा दिया


यह बी पढ़े- Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..