Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..
Advertisement

Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..

up crime news:  गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में  एक बदमाश के पैर में  गोली लगने से घायल हो गया वहीं आगरा  मुठभेड़ में  भी एक आरोपी दबोचा गया.

crime news

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है.  मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश फरार हो गया है. वहीं अपराधी फैसल उर्फ मेंटल को  पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीती देर रात शालीमार गार्डन पुलिस सेक्टर 3 राजेंद्र नगर करन गेट चौकी के पास जब चेकिंग कर रही थी तभी संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए इन्हें रोकने का इशारा किया गया तो वह दिल्ली रोड की तरफ तेजी से भाग लिए पुलिस टीम ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

आगरा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली
वहीं यूपी के आगरा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हुआ.  हत्या और डकैती की वारदात के बाद से फरार चल रहा था मुख्य आरोपी अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या और डकैती की साजिश रची थी .जेल रोड़ पर आरोपी के मूवमेंट की सूचना पर डीसीपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस टीम पर फायरिंग कर शातिर बदमाश फरार होने का प्रयास कर रहा था.

इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हुआ. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर मय नाल में फँसा हुआ एक खोखा कारतूस, एक मिस कारतूस, इसके साथ ही डकैती की घटना में फुटेज DVR तथा डकैती के दौरान लूटी गई धनराशि में से 3320 रूपया नगद और एक सोने की चेन भी बरामद की .

बागपत में  दबंगो ने युवक की हत्या 
बागपत के बड़ोत में युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है . बीती रात युवक की चाकुओं से वार कर सरेआम हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं.

मृतक युवक का नाम उमर बताया जा रहा है. जो बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के सुनहरी मस्जिद के पास का रहने वाला है. मृतक रात किसी काम से चौराहे पर खड़ा हुआ था तभी 3 ,4 हमलावरों ने उस पर हमला बोल दिया और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. परिजनों ने बताया की दबंगो ने दो तीन दिन पहले भी उमर पर मोबाईल को लेकर हमला कर दिया था. उस दौरान उमर वहां से भाग आया था और शनिवार को उसकी सड़क पर घेरकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-  Noida News:कौन है मिहिर जिसने महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी, नोएडा से हुआ गिरफ्तार

Trending news