Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी के प्रस्ताव को ठुकराने पर एक शिक्षक ने खुद को गोली मार ली. नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई इस घटना में गंभीर रूप से घायल शिक्षक को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुई घटना?
घटना के बारे में पूरी जानकारी देते हुए छात्रा ने बताया कि डीएम रोड निवासी अमन, जो एक स्कूल में पीटीआई है, गुरुवार को उसके घर आया और उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. जब छात्रा ने शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया तो अमन ने पिस्टल निकालकर उसे धमकाया, जिससे वह भयभीत हो गई. जब छात्रा ने हामी नहीं भरी, तो अमन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि अमन अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल लेकर आया था और पेट में गोली लगने के कारण उसकी हालत गंभीर हो गई है.


घायल टीचर को अस्पताल में कराया गया भर्ती
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिस्टल को बरामद करते हुए घायल अमन को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. एएसपी ऋजुल के अनुसार, छात्रा की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है. 


इस घटना ने सदियों पुराने गुरु शिष्य की परंपरा और रिश्ते को दागदार किया है. पूरे क्षेत्र में इस घटना की चर्चा हो रही है. और हर कोई टीचर के इस कृत्य की आलोचना कर रहा है. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Crime Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें:  दहशत का दूसरा नाम रहा है सुंदर भाटी, रिहाई से मची हलचल, जानें क्राइम हिस्ट्री