कानुपर/आलोक कुमार: कहते हैं जब इश्क का नशा चढ़ता है तो इंसान रास्ते में आनी वाली हर दीवार को गिरा देता है फिर चाहें प्यार को पाने के लिए कत्ल ही क्यों न करना पड़े. कानपुर देहात में ऐसी ही वारदात सामने आई है. यहां एक महिला के एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन प्रेमी थे, जिनके साथ मिलकर महिला ने अपने इश्क में रुकावट बनने वाले अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. क्या है पूरी वारदात आपको विस्तार से बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के भाई ने पुलिस में दर्ज कराया था मामला
कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के मनकापुर संदलपुर निवासी गुरुचरन का बीते शुक्रवार को खेत पर संदिग्ध हालत में शव मिला था, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस को हत्या की आशंका हुई तो तफ्तीश तेज़ हुई, उधर मृतक के भाई राजकुमार ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या उसकी भाभी यानी मृतक की पत्नी पूजा ने ही की है. पूजा ने अपने तीन प्रेमियों जारिहा निवासी शिवम पाल, मनकापुर निवासी गुलाब संखवार और फरीदपुर निटर्रा निवासी विष्णु के साथ मिलक गुरुचरन की हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया. 


पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया
मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पूजा सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी और घटना के खुलासे में जुट गई. इसी बीच बुधवार को झींझक रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की. 


ये भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पांच जूते मारकर पंचायत में मौलाना ने रफादफा किया मामला


पत्नी ने रची हत्या की साजिश
मृतक की पत्नी पूजा ने बताया कि मेरा पति गुरु चरण शराब का आदी था जो मेरे साथ आए दिन मारपीट करता था. उसने बताया कि इसी बीच वो गुलाब, विष्णु और शिवम के संपर्क में आई. पति के जु्ल्मों की दांस्ता उसने गुलाब को सुनाई. फिर उसको एक रास्ता नज़र आया जिससे उसको रोज़ रोज़ की इन तकलीफों से छुटकारा मिल जाए, उसने अपने प्रेमी से कहा मेरे पति को रास्ते से हटा दो.  


पत्नी ने ऐसा कराया अपने पति का कत्ल
पूजा की कहानी सुनने के बाद उसके तीनों आशिकों ने उसके पति गुरुचरन की कहानी का अंत करने के लिए एक प्लान बनाया.  प्लान के मुताबिक पति को शराब पीने के लिए एक जगह पर बुलाया और खूब शराब पिलाई उसके बाद उसका गला दबाया, लेकिन उसकी मौत नहीं हुई फिर विष्णु और गुलाब ने गमछे से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. फिर एक्सीडेंट का रूप देने के लिए उसे बाइक समेत रोड के किनारे खेत में फेंक दिया. आरोपियों को लगा परिजन और पुलिस समझेंगे कि नशे में एक्सीडेंट हो गया होगा लेकिन कानून के लंबे हाथों से मुजरिम ज्यादा दिन छुप नहीं पाए.  पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके तीनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


ये भी पढ़ें: पत्नी का गला काट, सिर थाने लेकर पहुंचा था पति, अब कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा