लखीमपुर खीरी: बहराइच में भेड़िये ने लोगों को परेशान किया है तो वहीं लखीमपुर खीरी के ओझापुरवा गांव में मगरमच्छ का आंतक बना हुआ है.  झोपड़ी में बैठी एक किशोरी को सोतिया नाले से मगरमच्छ ने पानी में खींच लिया. काफी देर तक किशोरी की खोजबीन करने के बाद गांव वालों को किशोरी का शव घर से लगभग तीन किमी दूर मोतीपुर रेंज में मिला. किशोरी का अधखाया शव मिलने के बाद परिजनों और ग्रामिणों में कोहराम मचा हुआ है. वन विभाग ने किशोरी के परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाने की बात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घाघरा नदी से निकला मगरमच्छ 
रविवार शाम, वन रेंज धौरहरा थाना ईसानगर क्षेत्र के पचासा मजरा ओझापुरवा गांव में रहने वाले शेखर की 12 वर्षीय पुत्री रूपा देवी घर के बाहर झोंपड़ी पर बैठी हुई थी. तभी घाघरा नदी के सोतिया नाले से एक मगरमच्छ ने रूपा पर हमला कर दिया और उसे नाले में खींच ले गई. यह सुनकर घर में शोर मच गया. ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और मिलकर रूपा को खोचने लगे. 


शव मिलने से मचा कोहराम 
वन विभाग की टीम को जैसे ही सूचना मिली तो वो भी नाले में किशोरी की तलाश करने पहुंचे. बहराइच जिले के मोतीपुर रेंज क्षेत्र में सोमवार सुबह एक किशोरी का अधखाया शव नाले से मिला. परिजनों में शव मिलने के बाद से कोहराम मचा हुआ है.  क्षेत्रीय वनाधिकारी नृपेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि रूपा का शव बरामद हो गया है. परिजनों को फौरी तौर पर 10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी गई है. जल्द ही पांच लाख रुपये की मदद भी दी जाएगी. 


और पढ़ें- Bahraich Wolf Attack: नरभक्षी भेड़िये ने फिर मचाया कोहराम, 5 साल की बच्ची पर अटैक से दहशत में लोग


Bahraich News: रंग बिरंगी गुड़ियों से पकड़े जाएंगे भेड़िये, लगातार लोकेशन बदल रहे नरभक्षियों को दबोचने के लिए बिछाया नया जाल