Bahraich Wolf Attack: नरभक्षी भेड़िये ने फिर मचाया कोहराम, 5 साल की बच्ची पर अटैक से दहशत में लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2412315

Bahraich Wolf Attack: नरभक्षी भेड़िये ने फिर मचाया कोहराम, 5 साल की बच्ची पर अटैक से दहशत में लोग

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश का बहराइच इन दिनों भेड़ियों  से आतंकित है. नेपाल की सीमा से सटे बहराइच के करीब 30 गांवों के लोग पिछले दो महीने से खादमखोर भेड़ियों से इस कदर खौफजदा हैं. भेड़िए अब तक 10 लोगों को अपना शिकार जो बना चुके हैं. सोमवार देर रात को उसने पांच साल की मासूम बच्ची को अपना शिकार बनाना चाहा.

Wolves Attack Bahraich

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच में खून के प्यासे भेड़िये ने इलाके में  आतंक मचाया हुआ है. सोमवार देर रात अफसाना नाम की 5 साल की बच्ची पर  जानलेवा हमला किया. माँ के साथ सो रही बच्ची की गर्दन पकड़ने का  भेड़िये ने प्रयास किया.बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों ने शोर मचाया. ग्रामीणों का शोरगुल सुनकर खूंखार भेड़िया बच्ची को छोड़कर फरार हुआ. घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. आदमखोर भेड़िये के हमले से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस प्रशासन मौके पर जांच में जुटी है.

बहराइच में भेड़िए का आतंक लगातार बरकरार
भेड़िया प्रशासन को एक बार फिर से चैलेंज दे रहा है.  ताजा मामला महसी तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधर पुरवा का है जहां, भेड़िए ने अनवर अली  की पांच साल की बेटी अफसाना पर रात 12 बजे के आसपास  हमला किया. बच्ची को आंशिक चोट आई है और उसका इलाज सीएचसी महसी में चल रहा है. 10 लोगों की जान लेने वाला आदमखोर भेड़िया अगला 11 वां शिकार तलाश रहा है.

आंतक का पर्याय बना आदमखोर भेड़िया
बहराइच जिले के दर्जनों गांव मे आंतक का पर्याय बना आदमखोर भेड़िया अभी तक आज़ाद है. नरभक्षी भेड़िया कड़ी चौकसी के बावजूद हमला करने में कामयाब हो जा रहा, अब तक 10 लोगों को निवाला बनाने वाला इंसानी खून का प्यासा भेड़िया 11वां शिकार बनाने के लिये मचल रहा है, जिसको लेकर गांवों में लोग रतजगा कर रहे हैं, और लोग गांव में टोली बनाकर पहरेदारी में जुटे हुये हैं. जरा भी आहट पाते ही लोग शोर मचाकर लोगों को अलर्ट करने की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. वहीं जिला प्रशासन की टीम गांव गांव में ग्रामीणों को जागरुक करने में जुटे हुए हैं. 

लखीमपुर में नरभक्षी बाघ हत्थे नहीं चढ़ा, किसान को खा गया, अब खेत क्या घरों से बाहर नहीं निकल रहे लोग

Trending news