गोंडा (उप्र): मानसिक तौर से कमजोर होने के कारण जिस बेटे को मां 40 साल तक पालती रही, उसी कलयुगी बेटे ने बंद कमरे में 75 वर्षीय मां को कुल्हाड़ी से काट डाला. मां की हत्या करने के बाद बेटा रातभर मां के शव के पास बैठा रहा. शनिवार सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर मां के बड़े बेटे ने गांव वालों के सामने दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर का नजारा देख कर सभी दंग रह गए. ये मामला गोंडा जनपद के इटियाथोक कोतवाली के नरोरा भरार्पुर गांव का है. जहां पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी दिमागी तौर पर कमजोर बतायाा जा रहा है  


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी दिमागी तौर पर कमजोर बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, इटियाथोक कोतवाली के नरोरा भर्रापुर निवासी रामकली (दिवंगत राममिलन की पत्नी) का छोटा बेटा भगवानदीन दिमागी रूप से कमजोर है. शुक्रवार देर शाम भगवानदीन ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मां को मौत के घाट उतार दिया.


यह भी पढ़े- जादू टोना के शक में बेटे ने मां पर किया तवे से हमला, और फिर...


घरवाले शनिवार तड़के एक धार्मिक कार्यक्रम से लौटे तो इसकी जानकारी हुई. आरोपी भगवानदीन वहां से भाग गया. शनिवार सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिवार सहित आसपास के लोगों से जानकारी लेनी शुरू की. 


उसी समय भगवानदीन भी हाथ में कुल्हाड़ी लिए पहुंच गया.  मौके पर मौजूद पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई. कोतवाली प्रभारी डी.पी. सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी भगवानदीन को गिरफ्तार कर भाई रामराज की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.