Muzaffarpur News: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, दिनदहाड़े ठेकेदार की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230509

Muzaffarpur News: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, दिनदहाड़े ठेकेदार की हत्या

Muzaffarpur Crime News: मीनापुर थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी -अलीनेवरा रोड पर बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. अपराधियों ने ठेकेदार अजय कुशवाहा को 6 गोली मारी.

ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

Muzaffarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर जहां जिले में जगह-जगह पुलिस चेक पोस्ट बनाया गया है और सघन जांच किया जा रहा है. इसी बीच मुजफ्फरपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया. जब 1 मई, 2024 दिन बुधवार को दिनदहाड़े एक ठेकेदार पर बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें ठेकेदार अजय कुशवाहा उर्फ अजय महाकाल की मौत हो गई.

घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी -अलीनेवरा रोड की है. जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. अपराधियों ने ठेकेदार अजय कुशवाहा को 6 गोली मारी. पुलिस ने मौके से दो खोखा को भी बरामद किया गया है.

परिजनों के अनुसार, अजय कुशवाहा उर्फ अजय महाकाल ठेकेदारी का काम करते थे और बीते काफी समय से घर पर रह रहे थे. वहीं, पुलिस की माने तो ठेकेदार अजय कुशवाहा हाल ही में एक मर्डर केस में जेल से बाहर निकलकर आए थे. हालांकि, आपसी रंजिश में इस गोलीबारी की घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है. 

इस हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस घटना के पीछे आपसी वर्चस्व और ठेकेदारी मुख्य वजह बताई जा रही है. मृतक अजय कुशवाहा स्कूलों में बेंच डेस्क सप्लाई करने का ठेकेदारी करता था. वहीं, उसकी भाभी वार्ड पार्षद भी है. पुलिस मामलों को सभी एंगल से जांच में जुट गई है. मृतक अजय को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएस भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:'लड़की किसी से बात करती थीं, मुझे नहीं लगता था अच्छा', प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

इस घटना से परिजन आक्रोशित है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचकर पुलिस के प्रति आक्रोश दिख रहे थे, लेकिन कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर देकर लोगों को शांत कराया. लोगों का कहना है कि कि जब जगह-जगह पुलिस चेक पोस्ट बनाकर आने-जाने वाले वाहनों का सघन जांच कर रही थी तो गोली चलाकर भाग रहे अपराधी पुलिस की पकड़ में क्यों नहीं आए? फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news