अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुराने मंदिर में की थी सिद्धार्थ के साथ सगाई, बोलीं- 'शुरुआत स्पेशल...'
Advertisement
trendingNow12230508

अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुराने मंदिर में की थी सिद्धार्थ के साथ सगाई, बोलीं- 'शुरुआत स्पेशल...'

Aditi Rao Hydari and Siddharth: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने 28 मार्च को एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपनी सगाई का ऐलान इंस्टाग्राम के जरिये किया था. अदिति और सिद्धार्थ ने गुपचुप तरीके से सगाई थी. अब एक्ट्रेस ने गुपचुप सगाई करने की वजह के बारे में खुलासा किया है.

 

...तो इस वजह से अदिति राव हैदरी ने पब्लिक की सगाई की खबर

Aditi Rao Hydari and Siddharth: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से तेलंगाना में सगाई की. गुपचुप शादी की अफवाहों के बीच अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने सगाई की अंगूठी के साथ तस्वीर शेयर की और इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सगाई के वेन्यू और सगाई की खबर को सार्वजनिक करने की वजह का खुलासा किया है.

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया, ''जो भी स्पेशल होने वाला है, मुझे शुरुआत एक स्पेशल जगह से करनी थी. वो मेरी फैमिली का एक मंदिर है, जो 400 साल पुराना है. मैं वहां जाना चाहती थी और पूजा करना चाहती थी. वहीं, मैंने एक छोटी और सिंपल सी सगाई की.'' अदिति ने बताया कि जब भी उनके परिवार में कुछ स्पेशल होता है, तो वे लोग उस 400 साल पुराने मंदिर में आशीर्वाद लेने जाते हैं. इसलिए, सगाई के लिए भी वे लोग उसी मंदिर में गए. 

आखिरकार Puspa 2 से सामने आया पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा', अर्जुन अल्लू की टोली में मीका सिंह की भी एंट्री

मां के कहने पर पब्लिक की सगाई की खबर
उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियली कंफर्म क्यों किया. अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की थी. उन्होंने कहा, ''हमने उस समय चल रही सभी अफवाहों को साफ करने के लिए सगाई की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मेरी मां ने मुझसे चीजों को साफ करने के लिए कहा, क्योंकि उन्हें इस बारे में लगातार कॉल आ रही थीं.''

क्या एक्स हस्बैंड रितेश के पास वापस जाएंगी राखी सावंत? एक्ट्रेस ने खुद दे दिया जवाब

2021 में हुई थी अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात
अदिति राव हैदरी और तेलुगु अभिनेता सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 की फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी. फिल्म को ज्यादा तारीफ नहीं मिलने के बावजूद इसने उन्हें एक साथ ला दिया. खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को एक-दूसरे से प्यार हो गया था.

वर्कफ्रंट पर अदिति राव हैदरी
वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुए वेब शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की सफलता का आनंद ले रही हैं. संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज में अदिति राव हैदरी के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शरमीन सहगल और संजीदा शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं.

Trending news