Chamoli News: देवभूमि उत्तराखंड में लगी जंगलों में आग थमने का नाम नहीं ले रही है. उत्तराखंड के चमोली में पहाड़ के जंगलों में हर दिन आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. इस सब के बीच कुछ लोग जंगल में आग लगाने की बात कर रहे है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवा कहते हैं- 'हमारा काम आग लगाना है और आग पर चलना है.' जब यह वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने जांच के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस समय उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग सबसे बड़ी परेशानी बन चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो वायरल होने से समाज में गलत संदेश पहुंच रहा है. इसी के चलते पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों पुलिस को साथ सोशल मीडिया पर लोग जमकर लताड़ लगा रहे है. पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच की तो पता चला कि यह वीडियो पांडवाखाल, गैरसैंण चमोली का है.


पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार के निर्देश पर गैरसैंण पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर बिहार निवासी बृजेश कुमार, सलमान और शुखलाल को पकड़ लिया और तीनों को थाना गैरसैंण लाया गया. इन तीनों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की.


यह भी पढ़े- Bijnor News: सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही... 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम