कुलदीप नेगी/देहरादून: उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव-2022 के लिए भाजपा, कांग्रेस और आप ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है. इसके साथ ही राज्य में शुरू हो गया है आरोप-प्रत्यारोप का दौर. चुनाव की नजदीकियों के साथ ही अब राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. राज्य में सत्ताधारी बीजेपी के नेता मानते हैं कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) दूर-दूर तक कहीं भी नहीं दिखाई देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन तलाशने में जुटी आप
वहीं आम आदमी पार्टी उत्तराखंड (Uttarakhand) में अपनी जमीन तलाशने में जुटी हुई है. आप कभी 300 यूनिट मुफ्त की बिजली तो कभी आध्यात्मिक राजधानी के नाम पर प्रदेश की सत्ता में आने के इरादे से अपनी कोशिशों में जुटी हैं. इन बातों और वादों को लेकर बीजेपी आप पर हमलावर है.


देवस्थानम बोर्ड भंग होने तक केदारनाथ में जारी रहेगा आंदोलन, CM के आश्वासन के बाद महारैली स्थगित


प्रदेश में नहीं चलेगा आप का दिल्ली वाला पैटर्न-बीजेपी


कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल (Cabinet Minister Bishan Singh Chufal) का कहना है कि लंबे समय से उत्तराखंड में भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ही रहे हैं. यहां पर आम आदमी पार्टी का दिल्ली (Delhi) का पैटर्न नहीं चलेगा. कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल की मानें तो पहाड़ की विषम भौगोलिक परिस्थितियों की उनको कोई जानकारी नहीं है और न ही वो रोजगार की बात करते हैं. केवल पानी और बिजली की ही बात करते हैं. राज्य में सत्ताधारी बीजेपी के नेता मानते हैं कि आम आदमी पार्टी दूर-दूर तक कहीं भी नहीं दिखाई देगी. 


UP Election 2022: कांग्रेस ने टिकट के लिए मांगे आवेदन, भरनी होगी 11 हजार रुपये की फीस, सर्कुलर जारी


आप को नहीं राज्य की वित्तीय स्थिति की जानकारी-चुफाल
चुफाल ने कहा कि मुफ्त की बिजली और पानी के लिए पैसा कहां से आएगा. राज्य की वित्तीय स्थिति की जानकारी उनको नहीं है. प्रदेश की एबीसीडी तक नहीं पता. पहले वे प्रदेश की वित्तीय स्थिति के बारे में जानें फिर उसके बाद लोगों के सामने अपने लोकलुभावन वादे रखें.


मसूरी में भारी बारिश से कैम्पटी फॉल में आया उफान, बाल-बाल बचे 200 से ज्यादा पर्यटक


सोशल मीडिया पर छाया मजदूर का VIDEO, छूट पड़ेगी हंसी और आ जाएगी फिल्म Matrix की याद


WATCH LIVE TV