Metro Couple Kissing Video: मेट्रो में फिर बेकाबू हुआ कपल, अश्लील वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887581

Metro Couple Kissing Video: मेट्रो में फिर बेकाबू हुआ कपल, अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Metro Couple Kissing Video: दिल्ली मेट्रों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है. आप भी देखें वायरल वीडियो...

 

(File Photo)

Metro Couple Kissing Video: दिल्ली मेट्रो को लोगों की सहूलियत के लिए बनाया गया था ताकि दिल्ली के लोगों को अपने काम- काज पर जाने के लिए ट्रैफिक जाम का और भारी गर्मी, बरसात आदि का समाना ना करना पड़े. लेकिन ये किसने सोचा था कि दिल्ली मेट्रों एक दिन अय्याशी का अड्डा बन जाएगी. मेट्रों में अश्लील हरकतों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. मेट्रों की तरफ से भी लोगों को इस प्रकार का व्यवहार ना करने का आग्रह किया जा चुका है. मेट्रों की ओर से इस प्रकार की हरकत करने वालों के लिए दंड की व्यवस्था भी की गई है. इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर इस प्रकार का एक और वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल मेट्रो के अंदर KISS करता हुआ नजर आ रहा है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल मेट्रो के गेट के पास खड़ा है. लड़का और लड़की एक दूसरे को पकड़े खड़े हैं और वो एक दूसरे को किस कर रहे हैं. मेट्रो में काफी लोग सफर रहे हैं मगर इस कपल में किसी की परवाह किए बगैर यह अश्लील हरकत की. मेट्रो में सफर करने वाले किसी सहयात्री ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो गया. 

इस वीडियो को लेकर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. इस वीडियो को सबसे पहले X नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया. इस वीडियो को @Raj24Priya के नाम वाले अकाउंट से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वीडियो आग की तरह फैल गया. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है.

Trending news