उन्नाव: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताया कि योगी सरकार संविदा पर नौकरी देने या 50 साल में रिटायरमेंट का कोई प्रस्ताव नहीं लाई है. उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में विरोधी दल सरकार के कामकाज को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. डिप्टी सीएम के इस बयान से एक बार फिर पूरे मामले ने यू-टर्न ले लिया है. हालांकि राजनीतिक दल दोनों मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोलीकांड से दहला CM योगी का शहर, प्रॉपर्टी डीलर को दबंगों ने 4KM दौड़ाकर बीच सड़क किया शूट


 


दरअसल, यूपी की कई विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं, जिसको लेकर भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप आरोप सिद्ध होने पर उम्र कैद की सजा हो चुकी है. जिससे बांगरमऊ विधानसभा सीट रिक्त हो गई है. सोमवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने बांगरमऊ के रिसॉर्ट में सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजकों के साथ अहम बैठक की है. करीब दो घंटे तक डिप्टी सीएम व जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का सेक्टर प्रभारियों के साथ मंथन चला. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं गिनाई और साथ ही चुनाव में कौन सा चेहरा उपयुक्त होगा, इसकी रायशुमारी भी दी. जिसे डिप्टी सीएम ने हल कराने का आश्वासन दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब विपक्षी पार्टियों का जनता को भ्रमित करने का खेल है. योगी सरकार ने संविदा पर नौकरी देने या 50 साल में रिटायरमेंट जैसा कोई भी फैसला या प्रस्ताव नहीं दिया है.


प्रियंका गांधी से मिले डॉक्टर कफील खान, फिर तेज हुईं कांग्रेस से चुनाव लड़ने की अटकलें


 


गौरतलब है कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी '5 साल संविदा' और '50 साल में रिटायरमेंट' मामले पर अपना बयान दिया था. केशव मौर्य ने कहा था कि प्रदेश सरकार नौकरियों में कुछ नए नियम लागू नहीं कर रही है. यह सारी बातें काल्पनिक और अफवाह हैं. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि मुद्दा-विहीन विपक्ष युवाओं को अफवाह फैलाकर गुमराह कर रहा है. बता दें कि इन दोनों मुद्दों को लेकर सदन में विपक्ष और सड़क पर जनता लगातार सरकार का विरोध कर रही है. 


WATCH LIVE TV