गोलीकांड से दहला CM योगी का शहर, प्रॉपर्टी डीलर को दबंगों ने 4KM दौड़ाकर बीच सड़क किया शूट

एसएसपी जोगिंदर कुमार के मुताबिक खोराबार के रहने वाले सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलर्स हैं. दोनों के बीच किसी जमीन की खरीदारी को लेकर दो दिन पहले कहासुनी हुई थी. 

गोलीकांड से दहला CM योगी का शहर, प्रॉपर्टी डीलर को दबंगों ने 4KM दौड़ाकर बीच सड़क किया शूट
गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में घायल प्रॉपर्टी डीलर.

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर में सोमवार दोपहर दबंगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच सड़क गोली मार दी. घटना शहर के मोहद्दीपुर इलाके की है. सिंघड़िया में प्रॉपर्टी डीलरों के दो गुटों में मारपीट हो गई, जिसमें करीब 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई. अपनी जान बचा कर भाग रहे प्रॉपर्टी डीलर को दूसरे गुट के दबंगों ने करीब 4 किलोमीटर दौड़ाने के बाद मोहद्दीपुर में बीच सड़क गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल को स्थानीय लोग जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

CM योगी का ऐलान: चेतन चौहान के नाम से जाना जाएगा होमगार्ड विभाग का मुरादाबाद ट्रेनिंग सेंटर

एसएसपी जोगिंदर कुमार के मुताबिक खोराबार के रहने वाले सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलर्स हैं. दोनों के बीच किसी जमीन की खरीदारी को लेकर दो दिन पहले कहासुनी हुई थी. सोमवार को सुनील पासवान अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था. कैंट क्षेत्र में बिशुनपुरवा मोड़ पर जितेंद्र यादव ने अपने साथियों संग सुनील को घेर लिया. देखते ही देखते दोनों ओर से  फायरिंग होने लगी. इस बीच सुनील ने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया. जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर भाग निकले. सुनील ने अपने साथियों के साथ जितेंद्र यादव की बाइक का पीछा​ किया.

VIDEO: पिकनिक मना रहे थे कपल, मधुमक्खियों आईं तो लड़की को मुसीबत में छोड़ भागा बॉयफ्रेंड

एसएसपी ने बताया कि मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास सुनील और उसके लोगों ने जितेंद्र को पकड़ने के बाद बीच सड़क पीटा, फिर पेट और हाथ में गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक मौके से मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पूछताछ में जितेंद्र यादव ने दो लोगों का नाम बताया है, जिनकी तलाश में क्राइम ब्रांच की टीमें लगा दी गई हैं. एसएसपी जोगिंदर कुमार के इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है, जल्‍द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें कि बीते 20 सितंबर को गोरखपुर के बसारतपुर इलाके में स्कूटी सवार मां-बेटी को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस घटना में मां की मौत हो गई थी और गंभीर रूप से घायल बेटी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

WATCH LIVE TV