'ऐसी' गर्लफ्रेंड के साथ ना खींचें फोटो; कीजिए पूरी जांच-परख, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान
Advertisement

'ऐसी' गर्लफ्रेंड के साथ ना खींचें फोटो; कीजिए पूरी जांच-परख, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

 ये लोग पहले प्यार की जाल में लोगों को फंसाते थे. इसके बाद लड़कियां अपने साथ कथित प्रेमी को कमरे पर ले जाती थी. वहां, कुछ अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर देती थीं.

सांकेतिक तस्वीर

विशाल सिंह/लखनऊ:  सुहानी शाम हो. बसंत का मौसम हो. हाथों में हाथ हो और आपका साथी आपसे से पूछे ले- 'आपके घर या मेरे घर'. इस सवाल का जवाब देने से पहले एक बार जरूर सोचिएगा. चाहे सवाल आपकी गर्लफ्रेंड की ओर से ही क्यों ही न किया गया हो. क्योंकि इस सवाल का जवाब आपको भारी नुकसान पहुंचा सकता है. हो सकता है आप हनीट्रैप का शिकार हो जाएं. 

दूल्हों के डांस पर भड़के मौलवी, बोले- नहीं पढ़ाऊंगा निकाह, जो करना है कर लो

लनखऊ में पकड़ा गया गिरोह
लखनऊ की बाजारखाल पुलिस ने एक ऐसा ही गिरोह को पकड़ा है. ये लोग पहले प्यार की जाल में लोगों को फंसाते थे. इसके बाद लड़कियां अपने साथ कथित प्रेमी को कमरे पर ले जाती थीं. वहां, कुछ अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर देती थीं. फोटो को जारी न करने के एवज में रुपयों की वसूली करती थीं. पुलिस के मुताबिक, ये लड़कियां रेप का केस दर्ज कराने की धमकी तक देती थीं. 

ऐसे आए पुलिस के चंगुल में
पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी लड़कियों ने एक युवक को ऐशबाग इलाके में बुलाया. जहां उन्हें अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद दोनों लड़कियों ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी. वे अपना कपड़ा उतारने लगीं. इस बीच उनके दो सहयोगी आ धमके और पीड़ित युवक को पकड़ लिया और धमकी देने लगे. कहा कि अगर पैसे नहीं दोगे, तो रेप के केस में फंसा देंगे. लेकिन पीड़ित युवक जान बचाकर भाग गया और शिकायत दर्ज कराई. बाद में पुलिस ने मुखबिरों के आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

कार पर लगा था विधायक का पास 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार किए आरोपियों के पास नकली पिस्टल और होंडा सिटी कार बरामद हुई. कार पर विधायक का पास, स्टीकर, अशोक स्तम्भ और हूटर लगा हुआ था.

बड़े लोगों और व्यापारियों को बनाते थे निशाना
पुलिस ने जानकारी दी कि चारों गिरफ्तार लोगों का संबंध महाराष्ट्र है. इन लोगों का गैंग काफी बड़ा है, जो देश के कई बड़े शहरों जैसे दिल्ली और मुंबई में सक्रिय है. इन लोगों के निशाने पर खासकर बड़े लोग होते हैं. ऐसे लोगजिनके पास पैसा अधिक हो और वे अच्छे घरों से हों, उन्हे ये लोग अपना निशाना बनाते थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news