इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां एक  तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में  दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना जसवंतनगर इलाके के नेशनल हाईवे पर नगला कन्हई के सामने बाइक सवार पति पत्नी ट्रक के कट लगने से गिर गए, जिसके बाद गांव के ही लोग बचाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी. इस घटना में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए, जिसमें आसमा, मोहम्मद वकील और शीतला देवी घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए भीमराव अंबेडकर सयुंक्त चिकित्सालय भेजा गया. जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है. वहीं, घटना से नाराज लोगों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. 


Barabanki Accident: बाराबंकी में तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, दो लोग घायल
बाराबंकी में बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी.   इस हादसे में कार सवार 2 लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है. जानकारी के मुताबिक, कार  लखनऊ से बहराइच की तरफ जा रही थी. एंबुलेंस 108 के माध्यम से घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया है. सीएचसी ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. घटना थाना रामनगर के रानी बाजार शुक्ला यात्री प्लाजा के पास की है. 


अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...