close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल में आजम खान पर मुकदमा दर्ज

आजम खान ने जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक और भारतीय सभ्यता की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले शब्द प्रयोग किए थे.

जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल में आजम खान पर मुकदमा दर्ज
एक राजनेता और लाखों लोगों का प्रतिनिधि होकर आजम खान ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

रामपुर: अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) मसेत 10 लोगों पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, बीजेपी नेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर आजम खान के साथ 10 अन्य लोगों पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक और भारतीय सभ्यता की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले शब्द प्रयोग किए थे.

 

 

आजम खान ने कहा था कि मैं *** शब्द का खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं. जान रहे हैं लोग ये लफ्ज कहां जाकर लग रहा है. समाज में इस लफ्ज़ को मोहतरम मान लिया जाएगा, तो समाज कैसे तरक्की करेगा और कैसे सर उठाकर चलेगा. यहां आपने देखा होगा कि हमने आजम खान द्वारा इस्तेमाल किए शब्दों का पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं किया है, क्योंकि उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उन शब्दों को ज़ी न्यूज अपनी खबर में नहीं दिखा सकता है और वह न ही ज़ी न्यूज की शब्दावली की गरिमा के अनुरूप हैं. एक राजनेता और लाखों लोगों का प्रतिनिधि होकर आजम खान ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

अपने बयान में आजम खान ने आगे कहा था कि अब शरीफों की इज्जत ऐसे लोग उतारेंगे. ऐसे लोग अपने आपको देवी देवता बतायेंगे. हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टेलेविजन पर डिस्कस किये जायेंगे. देखा आपने अंजाम क्या हुआ. कितना पैसा खर्च हुआ. कहते थे कि अगर आजम खान जीत गया तो नाक निकल जाएगी. यहां हमने खुद कहते सुना है कि पूरी बीजपी हार जाती, लेकिन आजम खान नही जीतता. हम इतने बुरे हैं सिर्फ इस लिए की हम बच्चों को पढ़ाते है.