close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप पीड़िता के साथ सड़क हादसा, बीजेपी विधायक समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्‍या की FIR

मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह सेंगर और 8 अन्य लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है.

उन्‍नाव रेप पीड़िता के साथ सड़क हादसा, बीजेपी विधायक समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्‍या की FIR
इस मामले पर पूरे प्रदेश में राजनीति गरमा गई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

लखनऊ: उन्नाव रेप केस की पीड़िता के कार एक्सीडेंट के मामले में यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्नाव रेप केस मामले में जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह सेंगर और 8 अन्य लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. 

मामले में कुलदीप सिंह सेंगर, मनोज सिंह सेंगर, विनोद मिश्र, हरिपाल मिश्र, नवीन सिंह, कोमल सिंह, अरुण सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह और रिंकू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इन सभी के खिलाफ IPC की 302, 307, 506 120B की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. यह एफआईआर पीड़िता के चाचा की ओर से दर्ज कराई गई है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनएच 232 पर हुए सड़क हादसे में रविवार (28 जुलाई) उन्नाव रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि उन्नाव रेप केस की पीड़िता अपनी मौसी, चाची और वकील के साथ रायबरेली जा रहे थी. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उनके वकील का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है. बता दें कि उन्नाव रेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं. 

बता दें कि रविवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पीड़िता की कार से एक ट्रक टकरा गया था. दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हो गई. यह सभी दुष्कर्म पीड़िता के चाचा से मिलकर वापस आ रहे थे, जो जालसाजी के मामले में रायबरेली जेल में बंद है. ट्रक के मालिक देवेंद्र सिंह और चालक आशीष पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुट: विशाल सिंह रघुवंशी)