Noida News: नोएडा सेक्टर-18 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में फायरिंग का मामला सामने आया है. दरअसल, पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया था जिसके बाद फायरिंग करके तीन लोगों ने दहशत फैला दी. वहीं, पुलिस ने मामले में फिलहाल तीनों को गिरफ्तार किया है. नोएडा सेक्टर-18 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में बीते दिन रविवार को पार्किंग को लेकर विवाद होने लगा और यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि तीन लोगों ने फायरिंग तक तक दी. जिससे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वालों तो गिरफ्तार किया और इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्कर बार में तीनों ने पी थी शराब
जानकारी है कि तीनों आरोपियों ने ऑस्कर बार में बैठकर शराब पी और फिर बाहर निकले जहां पर पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हो गया. इतने पर तीनों ने फायरिंग कर दी. फिलहाल, पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस बारे में ये भी बताया कि यूपी के खुर्जा जिले के रहने वाले तीनों की पार्किंग को लेकर बहस हो गई थी. इसी बीच फायरिंग हुई. 


गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी
जानकारी है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के खुर्जा के निवासी हैं. गार्डन गैलेरिया में ही कुछ दिन पहले एक और फायरिंग का मामला सामने आया था जिसमें 3 पुलिसवालों दिवारा फायरिंग किया गया. पुलिसवालों ने ये फायरिंग सरकारी गन से की थी, वहीं इन सभी को जांच के बाद निलंबित कर दिया गया था.


देर रात तक खुला रहता है मॉल
आपको बता दें कि गार्डन गैलेरिया मॉल देर रात तक खुलता है, यहां पर बड़ी संख्या में लोग हर दिन पार्टी के लिए आते हैं. भीड़ की वजह सेयहां की पार्किंग फुल हो जाती है. ऐसे में आए दिन विवाद इसे लेकर विवाद होता रहता है. मारपीट के साथ ही गोली चलने जैसी घटनाएं भी सामने आती रहती हैं.


और पढ़ें- ED Raid: नोएडा से चंडीगढ़ तक ईडी की छापेमारी, रिटायर्ड IAS के लॉकर से करोड़ों की नकदी और ज्वेलरी बरामद


और पढ़ें- Noida News: ग्रेटर नोएडा में हर कोने पर होगी तीसरी आंख, 250 करोड़ से पूरे शहर की CCTV से निगरानी