Noida News: नोएडा में नाबालिग साली पर आया जीजा का दिल, फिर दोनों ने चुना मौत का खतरनाक रास्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243750

Noida News: नोएडा में नाबालिग साली पर आया जीजा का दिल, फिर दोनों ने चुना मौत का खतरनाक रास्ता

Noida News: यूपी के नोएडा में एक प्रेम-प्रसंग का बड़ा अजीब मामला सामने आया है. जहां प्यार में पड़े जीजा और उसकी नाबालिग साली ने प्यार के चक्कर में अपनी जिंदगी दाव पर लगा दी. पढ़िए पूरी खबर...

 

Noida News

Noida News: नोएडा सेंट्रल के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में किराए पर रहने वाले एक जीजा और उसकी नाबालिग साली ने बीती रात को जहरीला पदार्थ खा कर जान दे दी. दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मथुरा के थे निवासी
थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतक हबीबपुर में पानी की टंकी के पास टावर वाली गली में किराए पर रह रहे थे. पुलिस को खबर मिली थी कि मथुरा निवासी धर्मेंद्र, उम्र 24 वर्ष और उसके साथ रहने वाली नाबालिग लडकी ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया है. मकान मालिक ने दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई. मकान मालिक ने बताया कि कल ही यह दोनों किराये पर आए थे. 

परिजनों को किया सूचित
पुलिस ने लडकी के परिजनों से फोन पर बात की. तो उन्होने बताया कि दोनों रिश्ते में जीजा और साली लगते हैं. इसके बाद लडके के परिजनों को भी सूचित किया गया. पुलिस के अनुसार जीजा अपनी नाबालिग साली को बहला फुसलाकर मथुरा से ग्रेटर नोएडा लेकर आया था. दोनों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें  -  सीएमओ को बनाया साइबर ठगी का शिकार, प्रयागराज में सवा करोड़ की रकम घंटों में ही कर दी पार

और पढ़ें  -  महिला कर्मी से छेड़छाड़ 3 बाबुओं को पड़ी भारी, लखनऊ नगर निगम ने किया सस्पेंड

Trending news