Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में एक बार फिर बवाल मच गया. दरअसल, मॉल के भीतर एक बार में दो पक्ष भिड़ गए, एक पक्ष पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का GIP चौकी के बाहर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 1 मिनट 59 सेकंड का वायरल हुए इस वीडियो में महिला ने अभद्रता के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं दूसरी ओर ये भी खबर है कि दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर ही आरोप लगाए है. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि दोनों पक्षों ने पुलिस को इस संबंध में कोई लिखित शिकायत  नहीं दी. पूरी घटना रविवार की बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे पक्ष पर युवती का आरोप 
सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में जब दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ तो मौके पर सूचना पाकर पुलिस ने दोनों पक्षों को जीआईपी चौकी ले गई. पीड़ित युवती ने वायरल होते वीडियो में आरोप लगाया है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उसका रेट पूछा. युवती ने अपनी वीडियो जारी की है जिसमें वो सवाल कर रही है कि क्या यही योगी आदित्यनाथ का इंसाफ है. यही है हाईटेक सिटी. 


ये है पूरा मामला
दरअसल, एक महिला ने आरोप लगाया कि अपने पति और देवर के साथ वह बार में आई थी, जहां दूसरे पक्ष के युवकों ने उसके साथ अभद्रता की और जब महिला ने विरोध किया और अपने पति और देवर को बताया तो दूसरे पक्ष से उसके पति और देवर बातचीत करने लगे. फिर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई, मारपीट भी हुई. महिला के वीडियो में सुना जा सकता है कि वो कह रही है कि दूसरे पक्ष की युवती ने अपने पिता को डीएसपी बताया और धमकी दी. उसके और उसके परिवार को झूठे आरोपों में फंसाकर जेल भेजवाएगी. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी आरोप जड़े हैं. दूसरे पक्ष का दावा है कि महिला के साथ के व्यक्ति ने नाचते हुए उनकी युवती का हाथ पकड़ा था, विरोध करने पर झगड़ा शुरू हो गया.


समझौता हुआ
हालांकि पुलिस ने जब जीआईपी चौकी पर दोनों पक्षों को अपनी अपनी लिखित शिकायत देने को कहा तो दोनों पक्षों ने शिकायत देने से मना कर दिया और समझौता करने की बात की. फिर वहां से चले गए. पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के लोग गौर सिटी के रहने वाले हैं.


वीडियो देखें- तुम्हारा रेट क्या है... नोएडा के नामी मॉल के बाहर महिला ने रोते-रोते बताई रईसजादे की करतूत


और पढ़ें- Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ की एक और घटना, युवती का तीन किमी तक पीछा कर की बदसलूकी