Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ की एक और घटना, युवती का तीन किमी तक पीछा कर की बदसलूकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2370371

Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ की एक और घटना, युवती का तीन किमी तक पीछा कर की बदसलूकी

Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. कमता चौराहे से दोस्त के साथ जा रही युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने तीन किलोमीटर तक पीछा कर छेड़छाड़ की है. जबकि विरोध करने पर दोनों की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी.  

Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ की एक और घटना, युवती का तीन किमी तक पीछा कर की बदसलूकी

Lucknow News: लखनऊ में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. कमता चौराहे से दोस्त के साथ जा रही युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने तीन किलोमीटर तक पीछा कर छेड़छाड़ की है. जबकि विरोध करने पर दोनों की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी. आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

इससे पहले बीते बुधवार को राजधानी लखनऊ में एक महिला के साथ मनचलों की बदसलूकी का मामला सामने आया था. इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. शरारती तत्वों ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे.पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सहित 25 को गिरफ्तार किया है. घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. पानी की बौछार और बाइक को खींचने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे युवक और महिला बाइक से गिर गए. इस दौरान महिला को टच करने की कोशिश की गई.

लखनऊ हुड़दंग मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद DCP ,ADCP ,ACP पर गाज गिरी थी. इसके अलावा SHO, चौकी इंचार्ज और चौकी पर मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया. पुलिस उपायुक्त प्रताप सिंह,अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमित कुमावत व सहायक पुलिस आयुक्त अंशु जैन को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया. साथ ही,स्थानीय प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार पांडे,चौकी इंचार्ज ऋषि विवेक व चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Lucknow News: गोमती नगर छेड़छाड़ का मुख्य आरोपी को पुलिस ने कानपुर से दबोचा, 5 दिन से छिपा था

यह भी पढ़ें -मुस्लिम-यादवों को बना रहे निशाना, अखिलेश ने 1-1 कर गिनाईं यूपी सरकार की बड़ी घटनाएं

 

 

Trending news