गाजियाबाद: थाना मुरादनगर क्षेत्र में एसिड डालकर लड़की को घायल करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य अभियुक्त घायल के जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन पुत्र बाबू निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ को हिरासत में लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉफी का लालच देकर 7 साल की बच्ची से रेप, 1 आरोपी गिरफ्तार


क्या है मामला?
थाना क्षेत्र के मोहल्ले में परिवार के साथ सो रही युवती पर शनिवार तड़के उसके जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन ने ही तेजाब डालकर चेहरा जला दिया था. पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर परिजनों की आंख खुली. उन्होंने देखा कि उनकी बेटी के चेहरे पर तेजाब डाला गया है. इस बीच आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया था. परिजनों ने पड़ोसियों को फोन करके दरवाजा खुलवाया. जिसके बाद युवती को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया था. वहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे गाजियाबाद और फिर दिल्ली रेफर कर दिया गया था. युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. उसकी दो माह बाद शादी होनी थी. युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी. देर शाम मेरठ निवासी सिराज को गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी युवती का जीजा लगता है. 


UP में 35 साल बाद बनेगा धर्मार्थ कार्य विभाग निदेशालय, बनारस में होगा मुख्यालय


क्यों किया ऐसा?
आरोपी सिराज की 6 साल पहले घायल युवती की बड़ी बहन से शादी हुई थी. बताया जाता है कि वह शाली पर बुरी नजर रखता था. कुछ उसके साली से संबंध थे. सिराज लगातार संबंध बनाने और शादी करने के लिए उस पर दबाव बनाता था. जब साली की शादी कहीं और पक्की हो गई थी. वह काफी नाराज हुआ था. उसकी कहीं और शादी न हो, इसलिए उसने शनिवार को साली के ऊपर एसिड डालकर भाग निकला था. एसपी ग्रामीण डॉ ईरज राजा ने बताया कि देर शाम आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है.


WATCH LIVE TV