टॉफी का लालच देकर 7 साल की बच्ची से रेप, 1 आरोपी गिरफ्तार

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव में शुक्रवार की शाम दो युवकों ने एक 7 साल की मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने घर की छत पर बुलाकर उसके साथ रेप किया.

टॉफी का लालच देकर 7 साल की बच्ची से रेप, 1 आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर.

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है, जहां दो दरिंदो ने एक 7 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गए. परिजनों को इस घटना का पता तब चला जब खून से लथपथ बच्ची रोती हुई घर पहुंची. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.  

UPSC Recruitment 2020: संघ लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली वैकेंसी, यहां देखें डिटेल

क्या है मामला?
मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव का है, जहां शुक्रवार की शाम दो युवक अकरम और आशिफ ने एक 7 साल की मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने घर की छत पर बुलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये. मासूम बच्ची जब खून से लथपथ और बदहवास हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, नौकरानी पर अटकी है शक की सुई

परिजनों के पूछने पर मासूम ने आप बीती सुनाई. इसके बाद परिजन पीड़ित बच्ची के साथ थाने पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया. 

कद्दू के बीजों के ऐसे फायदे सुनकर, नहीं फेंकेंगे कचरे में, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

वहीं, इस मामले पर सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि कल जौला गांव में एक घटना हुई है. जहां गांव के ही दो युवकों ने 7 साल की बच्ची से रेप किया. बच्ची हॉस्पिटल में भर्ती है और उसकी हालत ठीक है. उन्होंने बताया कि वारदात में शामिल दो आरोपियों में से एक आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा अभी फरार है. बहुत जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

VIDEO: RPF जवान की जांबाजी से बची महिला की जान, रेल मंत्री ने की तारीफ

WATCH LIVE TV