Ghaziabad: गाजियाबाद के लोनी में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने उस्तरे से पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी है. घटना गाजियाबाद के लोनी बोर्डर थाना क्षेत्र में बेहटा इलाके की है. यहां पति ने उस्तरे से अपनी ही पत्नी का गला काट दिया. इसके बाद मासूम बेटी को भी उस्तरे से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी उस्तरे से आत्महत्या करने की कोशिश की. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटी और पति ही हालत गंभीर बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर विस्तार से
एसीपी लोनी (कार्यवाहक) ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना गाजियाबाद के लोना बोर्डर थाना क्षेत्र के शिव वाटिका कॉलोनी की है. SP लोनी ने आगे बताया कि जावेद व उसकी पत्नी साफरीन यहां अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रहते थे. पुलिस को डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि लाल मंदिर क्षेत्र में एक दंपती द्वारा अपना गला काट लिया गया है. उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो पता चला कि जावेद व उसकी पत्नी साफरीन अपनी बेटी के साथ यहां किराये के मकान में रहते थे. पड़ोसियों द्वारा इनके मकान को खोलने का प्रयास किया गया. काफी देर तक दरावाजा ना खुलने पर अंदर झांककर कर देखा तो पता चला कि दोनो घायल अवस्था में पड़े है. पड़ोसियों द्वारा बाहर से गेट को तोड़कर अन्दर प्रवेश किया गया एवं जावेद को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भर्ती कराया गया. इनकी बेटी के भी गर्दन पर चोट के निशान थे, उसे भी अस्पताल भर्ती कराया गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जावेद और साफरीन की अक्सर घरेलू कलह के कारण लड़ाई होती थी.


बाराबंकी में भी सामने आया ऐसा मामला
बाराबंकी में एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने थाने से पहले ही पत्नी के सिर के साथ आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके चलते पति उससे नाराज रहता था. वहीं युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर पैदल जाते देख रास्ते में राहगीरों में खौफ था, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 


नजारा देख दंग रह गई पुलिस
जानकारी के मुताबिक यह पूरी वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसारा गांव की है. जहां के निवासी अनिल पुत्र बनवारी ने अपनी पत्नी वंदना का सिर काटकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर पति सिर लेकर थाने की ओर चल पड़ा. उसकी इस हरकत को देखकर दहशत फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर जा रही पुलिस ने रास्ते में ही हत्यारे पति को दबोचकर सिर अपने कब्जे में ले लिया. नजारा देख पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पैर फूल गए. वहीं थाने पर पहुंचे पति के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. अनिल मिस्त्री का काम करता है. दोनों कै एक चार वर्षीय पुत्र भी है.