क्‍या करोड़ों की प्रॉपर्टी के विवाद में गई वकील की जान?, बहन ने हत्‍यारों की पहचान उजागर की
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1849630

क्‍या करोड़ों की प्रॉपर्टी के विवाद में गई वकील की जान?, बहन ने हत्‍यारों की पहचान उजागर की

Ghaziabad Lawyer Murder Case : सिहानीगेट क्षेत्र तहसील में वकील मनोज चौधरी उर्फ मोनू की चैंबर नंबर 95 में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. घटना के विरोध में गाजियाबाद के वकील हड़ताल पर चले गए थे. पुलिस ने हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया है. 

Ghaziabad Lawyer Murder Case

Ghaziabad Lawyer Murder Case : गाजियाबाद में दिन दहाड़े वकील की गोली मारकर हत्‍या करने के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हत्‍याकांड के पीछे पारिवारिक और संपत्ति का विवाद सामने आ रहा है. मृतक वकील के जीजा और उसके भाई ने ही सबक सिखाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, हत्‍या के बाद गाजियाबाद के वकील हड़ताल पर चले गए थे. 

चैंबर में घुसकर वकील को मार दी थी गोली 
दरअसल, सिहानीगेट क्षेत्र तहसील में वकील मनोज चौधरी उर्फ मोनू की चैंबर नंबर 95 में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. घटना के विरोध में गाजियाबाद के वकील हड़ताल पर चले गए थे. पुलिस ने मनोज के जीजा अमित डागर और उसके भाई नितिन डागर को ही गिरफ्तार कर लिया है. 

हत्‍या में इस्‍तेमाल हथियार और बाइक बरामद 
पुलिस ने वारदात में इस्‍तेमाल हथियार और मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है, जो दुहाई स्थित फार्महाउस में छिपा रखा था. वहीं, मनोज की बड़ी बहन सरिता के मुताबिक पति ने बुधवार को फोन करके धमकी दी थी कि आज तेरा रक्षाबंधन बिगाड़ दूंगा. वह पहले भी भाई मनोज की हत्या की धमकी दे चुका था. उन्हें लगा कि ऐसे ही धमकी दे रहा होगा. उन्हें क्या पता था कि इस बार उसने हत्या की तैयारी कर रखी है.

चार बहनों में अकेला था मनोज 
सरिता ने बताया कि मनोज चार बहनों का अकेला भाई था. बहनों में वह सबसे बड़ी है. उसकी शादी दुहाई के मूल निवासी अमित डागर से हुई थी. उनका सुरालियों से विवाद चल रहा है. आरोप है कि पति शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करता है. विवाद बढ़ने के कारण वह मायके में रह रही है. पति उन पर तलाक देने का दबाव बनाता है.

मनोज की बहन के नाम है महंगा घर 
आरोपित अमित डागर ने बताया कि पत्नी सरिता के नाम 90 लाख रुपये का एक मकान है. साथ ही 70 लाख का एक फ्लैट भी है. आरोपी पत्नी को रक्षाबंधन पर बार-बार घर बुलाना चाह रहा था, पर वह आने को तैयार नहीं थी. मनोज ने भी अपनी बहन को भेजने से इनकार कर दिया. इस कारण अमित डागर ने साले को मौत के घाट उतार दिया. 

Watch: कहासुनी में युवक पर कैंची से ताबड़तोड़ वार, तड़प-तड़प कर हुई मौत, वीडियो देखकर घबरा जाएगा दिल

Trending news