कार बन रही जान की दुश्मन? NCR में लग्जरी कार मालिक हो रहे लापता?

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके में कारोबारी पराग घोष कार समेत संदिग्ध हालात में लापता हो गए. इससे पहले व्यापारी विक्रम त्यागी भी कार समेत लापता हुए थे. उनका अभी तक सुराग नहीं लगा, हालांकि उनकी कार पुलिस ने बरामद कर ली है. 

कार बन रही जान की दुश्मन? NCR में लग्जरी कार मालिक हो रहे लापता?

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 26 जून को लापता हुए व्यापारी विक्रम त्यागी का पुलिस अभी तक सुराग भी नहीं लगा पाई थी, कि सिहानी गेट थाना इलाके से ही एक और कारोबारी पराग घोष कार समेत संदिग्ध हालात में लापता हो गए. उनकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. परिजनों ने उनके अपहरण की आशंका जताई है. हालांकि उनके मुताबिक उन्हें किसी तरह की फिरौती का कोई फोन नहीं आया.

परिजनों के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले पराग घोष 27 अक्टूबर को सुबह अपनी कार से घर से निकले थे. जब काफी रात तक वो घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें फोन किया, लेकिन उनका फोन लगातार स्विच ऑफ जाता रहा. उसके बाद उनके परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. अगले दिन उनकी पत्नी ऋचा घोष ने थाना सिहानीगेट में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें लगा दी हैं. पुलिस के मुताबिक उनके घर के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. एक फुटेज में है वह खुद अपने घर से जाते हुए नजर आए हैं. उन्होंने बकायदा एक ATM से पैसे भी निकाले.

लापता कारोबारी विक्रम त्यागी का अबतक सुराग नहीं
बीती 26 जून की रात राजनगर एक्सटेंशन से ही बिल्डर विक्रम त्यागी कार समेत लापता हो गए थे. पुलिस अभी तक उनका सुराग नहीं लगा पाई है. जानकारी के मुताबिक 26 जून की रात को ही मुजफ्फरनगर में भंगेला चेक पोस्ट पर पुलिस ने उनकी इनोवा कार रोकी थी. 27 जून को उनकी कार तितावी में खड़ी मिली थी.  

VIKRAM_TYAGI

कार लूटने के लिए हुआ था अक्षय कालरा का मर्डर
2 सितंबर की रात नोएडा के सेक्टर-62 में क्रेटा कार लूटने के लिए बदमाशों ने बीटेक के छात्र अक्षय के सिर पर ईंट से वार किया गया था. अक्षय की अस्पताल में मौत हो गई थी. वारदात से पहले बदमाशों ने सेक्टर 63 से ही अक्षय की रेकी की थी.  सेक्टर-62 में उन्होंने एक्सेंट कार से ओवरटेक कर अक्षय की क्रेटा रोक ली और उसपर हमला कर दिया. पुलिस ने 53वें दिन मामले का खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. 

AKSHAY KALRA

कार के लिए हुई थी गौरव चंदेल की हत्या
इसी साल 6 जनवरी की रात नोएडा में परथला से गौर सिटी जाने वाले रोड पर गुरुग्राम की कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों ने कार, नकदी, दो मोबाइल, लैपटॉप लूटने के बाद परथला-गौर सिटी की सर्विस रोड पर शव को फेंककर फरार हो गए थे. पुलिस जांच के दौरान वारदात में मिर्ची गैंग के मुखिया आशु जाट का नाम सामने आया था. बाद में पुलिस ने आशु जाट को गिरफ्तार कर लिया. 

GAURAV_CHANDEL

WATCH LIVE TV