GDA Plot Scheme 2024: अगर आप नवरात्रि के दौरान गाजियाबाद में अपना आशियाना बनाना चाहते हैं तो गाजियाबाद विकास प्राधिकरण आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. GDA आपको नवरात्रि में गाजियाबाद में प्रॉपर्टी खरीदने का एक अच्छा अवसर दे रही है. इसके लिए सभी इच्छा रखने वालों को बैंक में जाकर 4 अक्टूबर से आवेदन करने का मौका मिल रहा है. प्रॉपर्टी के लिए 22 और 23 अक्टूबर को नीलामी की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन इलाकों में मिलेंगे प्लॉट
22 और 23 अक्टूबर को होने वाली नीलामी में गाजियाबाद के कई इलाकों में प्लॉट मिलेंगे. ये इलाके कोयल एन्कलेव, मधुबन बापूधाम, इन्द्रप्रस्थ, इंदिरापुरम, कर्पूरीपुरम, अंबेडकर रोड डिस्ट्रिक्ट सेंटर, यूपी बॉर्डर पॉकेट ए, शास्त्री नगर ब्लॉक ए, गोविंदपुरम, राधाकुंज बृज विहार योजना, प्रताप विहार, वैशाली योजना, पटेल नगर और तुलसी निकेतन हैं.  


प्लॉट में क्या-क्या ले सकेंगे
गाजियाबाद में मिलने वाले प्लॉट में आवासीय और औद्योगिक प्लॉट के अलावा कन्वीनिएंट शॉपिंग, ग्रुप हाउसिंग, मल्टीप्लेक्स, क्योस्क व दुकान, सामुदायिक केंद्र, ओल्ड एज होम, पेट्रोल पंप, शिक्षण संस्थान, आर्ट गैलरी और नर्सिंग होम शामिल हैं.


कहां मिलेंगे फॉर्म
नीलामी में भाग लेने के लिए बैंक से मिलने वाले फॉर्म 4 अक्टूबर से जीडीए के अधिकृत बैंक शाखाओं से खरीद सकेंगे. फॉर्म को भरकर वहीं बैंक शाखा में जमा करवाना होगा. ये फॉर्म जीडीए द्वारा अधिकृत बैंक की गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, हापुड़ और मेरठ जिले की सभी बैंक शाखाओं में मिलेंगे.


GDA होगा मालामाल
फॉर्म भरने के बाद ही आवेदक नीलामी में भाग लेकर बोली लगा सकेगा. सबसे अधिक बोली लगाने वालों को ही यहां पर प्लॉट दिए जाएंगे. गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक प्राधिकरण को इस नीलामी से तकरीबन 200 करोड़ से अधिक की आय होने की संभावना है. 


यह भी पढ़ें - 5 लाख रुपये में दो बेडरूम वाला घर, इतना सस्ता तो पूरे दिल्ली-NCR में नहीं मिलेगा


यह भी पढ़ें - गाजियाबाद में इन आठ गांवों की जमीन रातोंरात बनी सोना, खरीदने-बेचने पर लगी रोक


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ghaziabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!