गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला नग्न अवस्था में घूमती हुई नजर आ रही है. वीडियो थाना साहिबाबाद क्षेत्र के मोहन नगर का बताया जा रहा है. वीडियो बुधवार रात 8 से 9 बजे के बीच का बताया जा रहा है. बता दें कि मोहन नगर चौराहा गाजियाबाद का सबसे व्यस्त चौराहा है. वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ट्रांस हिंडन ने जांच के आदेश दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला की पहचान के प्रयास में जुटी पुलिस
सीसीटीवी के आधार पर पुलिस महिला की पहचान करने का प्रयास कर रही है. सड़क पर नग्न घूमती महिला का वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला ने ऐसा क्यों किया. करीब 10 सेकंड के वीडियो में महिला नग्न अवस्था में दिखाई दे रही है, जब वह सड़क से गुजर रही होती है, उस समय रोड पर काफी चहलपहल देखने को मिल रही है, लोग उसे देखते हुए गुजरते नजर आ रहे हैं जबकि पास में ही कार और ई रिक्शा भी खड़े हैं. वीडियो रात के समय का प्रतीत हो रहा है. 


महिला की नहीं हुई अब तक पहचान
फिलहाल महिला कौन है, कहां की रहने वाली है और उसने यह कदम क्यों उठाया. इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस की जानकारी में मामला तब आया जब महिला का नग्न अवस्था में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. फिलहाल पुलिस महिला की पहचान करने का प्रयास कर रही है. 


यह भी देखें - गाजियाबाद के व्यस्त चौराहे पर नग्न हालत में घूमती महिला का Video Viral


यह भी पढ़ें - Ghaziabad News: 'डॉक्टर हेडगेवार जिंदाबाद' का नारा लगाकर BJP सांसद ने ली शपथ, लोकसभा में हुआ हंगामा


यह भी पढ़ें - Ghaziabad News: गाजियाबाद में बढ़ेगी जमीन की कीमत, किस इलाके में कब से लागू होगा नया सर्किल रेट