Ghaziabad News: योगी सरकार खाने-पीने की चीजों पर थूकने या गंदगी मिलाने जैसी घटनाओं के रोकने के लिए कड़ा कानून लाने जा रही है. इसी बीच गाजियाबाद-एनसीआर से एक घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. महिला ने अपनी घरेलू सहायिका पर रसोई में बर्तन में मूत्र करने और उससे रोटी बनाने आरोप लगाया है. महिला ने घरेलू सहायिका के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने दर्ज कराई शिकायत
महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक घरेलू सहायिका रीना पिछले 8 साल से उनके यहां काम कर रही है. लेकिन बीते 14 अक्टूबर को कैमरे की रिकॉर्डिंग देखकर हैरान रह गईं. इसमें दिखा कि सहायिका एक बर्तन में पेशाब कर रही है और उसने इसी से रोटियां बनाईं. महिला का कहना है कि बीते काफी समय से उनका परिवार लिवर संबंधी बीमारियों का सामना कर रहा है, इससे लगता है कि रीना काफी समय से यह घिनौना काम कर रही है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


पहले भी आ चुके ऐसे मामले
गौरतलब है कि इससे पहले भी खाने-पीने की चीजों में थूकने और गंदगी मिलाने जैसे मामले सामने आ चुके हैं. अलग-अलग शहरों से रेस्टोरेंट या ढाबों पर थूक लगाकर रोटी के वीडियो वायरल हो चुके हैं. वहीं, गाजियाबाद में पेशाब मिलाकर जूस बेचने का मामला भी सामने आ चुका है.


सरकार की सख्त कानून लाने की तैयारी
वहीं, योगी सरकार ऐसी घिनौनी और लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने की घटनाओं को रोकने के लिए कड़ा कानून बनाएगी. प्रस्तावित कानून में तीन से पांच साल तक जेल का प्रावधान किया ज सकता है. एक लाख रुपये तक जुर्माना का भी प्रस्ताव किया जा सकता है. प्रस्तावित कानून में दुकानों के किचन एवं डाइनिंग एरिया में सीसीटीवी कैमरे अनिवार्य किये जा सकते हैं. कम से कम एक महीने की फुटेज भी रखनी होने का प्रावधान हो सकता है. प्रस्तावित कानून में दुकानों में नमेप्लेट को भी समाधान निकाला जाएगा.


देखें वीडियो - Video: गाजियाबाद में पेशाब मिलाकर रोटी बनाती दिखी नौकरानी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


आरोपी महिला गिरफ्तार
डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी से मिली जानकारी के अनुसार मिली शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार किया गया. मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


गाजियाबाद के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Ghaziabad News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर


राशन की कालाबाजारी के रैकेट का भंडाफोड़, बुलंदशहर में DSO समेत कई अफसर सस्पेंड


गाजियाबाद की सबसे बड़ी टाउनशिप का टेंडर खुलेगा,बड़ी कंपनियां होड़ में, किसान मालामाल