Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन के किसान नेता राकेश टिकैत आज गाज़ियाबाद पहुंचे और पासपोर्ट के रिन्युल को लेकर हो रहीं दिक्कतों को सुलझाने के लिए गाज़ियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी से उन्होंने मुलाकात की है. इस पूरे मामले में राकेश टिकैत का कहना है कि उनका पासपोर्ट का रिन्यूल नही हो पा रहा है. और इस वजह से ही उन्हें दिक्कतों का सामना करने पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस और पासपोर्ट अधिकारी पर लगाया आरोप
राकेश टिकैत ने सरकारी अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुज्जफनगर के पुलिस अधिकारी और गाज़ियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी दोनो में तालमेल है. क्योंकि गाजियाबाद के पासपोर्ट विभाग के अधिकारी कुछ पेंडेंसी निकाल देते हैं और मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा कागज नहीं भेजे जाने की बात कर देते हैं. इस वजह से उनका पासपोर्ट नहीं रिन्यू नहीं हो पा रहा है.


धरना देने की दी धमकी
राकेश टिकैत ने अधिकारियों को बोला कि वह आज धरना देने के लिए आए हैं. लेकिन गाजियाबाद पासपोर्ट अधिकारी द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि मुजफ्फरनगर से कुछ कागजात उन्हें मंगाने हैं वह कागज मुजफ्फरनगर से भेजे जाने के बाद भी अगर पासपोर्ट नहीं रिन्यू नहीं हुआ तो उनके द्वारा गाजियाबाद या मुजफ्फरनगर में धरना शुरू किया जाएगा. प्रदेश एवं भारत सरकार पर आरोप लगाते हुए वे बोले कि यह सब सरकारों की मिलीभगत है कि किस आदमी को कैसे दबाया जाए.



और पढ़ें  -  बाराबंकी में बेकाबू बस ने बाइक सवारों को कुचला, दो ने मौके पर दम तोड़ा, बिजनौर में भी दर्दनाक रोड एक्सीडेंट


और पढ़ें  -  मेरठ से लेकर बदायूं के बाद सपा एक और सीट पर बदलेगी प्रत्याशी, अखिलेश ने बुलाई बैठक