Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के कौशांबी इलाके में स्थित यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा था. युवक की जांच करने के बाद जो खुलासा हुआ उसने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया. जांच के दौरान एक्सरे से सामने आया की युवक के पेट में एक सेक्स टॉय फंसा हुआ है. इस मामले की जानकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात का है युवक
अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि पिछले दिनों गुजरात से एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर यहां आया था. इसके बाद उसे इमरजेंसी में भर्ती किया गया था. डॉक्टरों ने आगे बताया कि मरीज को मल त्याग में कठिनाई और गुर्दे में दर्द की शिकायत थी. एक्सरे और कोलोनोस्कोपी करने के बाद जब उससे पूछा तो पता चला कि मरीज ने गुर्दे में एक सेक्स टॉय डाला था.


कोलोनोस्कोपी के जरिए निकाला बाहर
डॉक्टरों के अनुसार कोलोनोस्कोपी के पहले प्रयास असफल रहे थे. क्योंकि वस्तु में अधिक फिसलन थी. इसके बाद विशेषज्ञ सर्जन डॉ. विजय पांडे और गैस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट डॉ. कुणाल दास ने वस्तु को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल कर मरीज को किसी भी तरह की एक बड़ी सर्जरी से बचाया. सेक्स टॉय को बाहर निकालने वाले डॉ. कुणाल दास ने बाद में बताया कि इस तरह की घटना कोई आम बात नहीं है. परंतु कई लोग व्यक्तिगत कारणों से इस तरह के काम करते हैं. इसी वजह कई बार परेशानियां होती हैं. 


और पढ़ें - आगरा में 60 करोड़ का खजाना, जूता काराबोरियों के ठिकानों पर नोटों का पहाड़


और पढ़ें - बीवी को काट फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात