Ghaziabad News/पीयूष गौड़: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से यति समर्थकों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने की खबर सामने आ रही है. जहां सोमवार को आज आस-पास के सभी यति समर्थक हिंदू संगठनों के आह्वान पर पुलिस लाइन में स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे. लेकिन वहां पर भारी संख्या में कमिश्नर ऑफिस के बाहर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस बल तैनात किया गया था. उसी जगह पर यति समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. हालांकि बैरिकेडिंग लगाकर समर्थकों को कमिश्नर कार्यालय के बाहर ही रोक दिया गया. आपको बता दें कि अबी कुछ दिन पहले ही यति ने पैगंबर और कुरान के बारे में विवादित बयान दिया था. जिसके बाद से मुस्लिम समाज द्वारा विरोध करने पर उनकी गिरफ्तारी की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात
कुछ लोगों के प्रतिनिधिमंडल के रूप में कमिश्नर से मुलाकात करवाई गई. जब समर्थक बाहर निकले तो उन्होंने वहां हुई बातचीत के बारे में बताया. कमिश्नर ने सोशल मीडिया पर अफवाह और धमकी भरे मैसेज किए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात को स्वीकार किया है. इसके साथ में मंदिर के बाहर जमा भीड़ को चिन्हित करने वालों की पहचान कर कार्रवाई करने की बात भी कही है. वहीं यति नरसिंह आनंद सरस्वती के समर्थकों में सबसे बड़ी बात उनकी पुलिस हिरासत को लेकर जानकारी हासिल करने को थी. 


कहां पर हैं यति नरसिंह आनंद
लोगों द्वारा यति नरसिंह आनंद सरस्वती के बारे में पूछा तो कमिश्नर ने बताया कि मुझे पता नहीं है कि यदि नरसिंह आनंद सरस्वती अभी कहां हैं. आप लोग भी पता कीजिए. मैं भी पता करवा रहा हूं. ऐसे में लोग इस बात को कहते हुए नजर आए के कमिश्नर को कैसे पता नहीं होगा कि यति नरसिंह आनंद सरस्वती कहां है. क्योंकि समर्थक उनके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित नजर आए. बीते दो दिनों से उनका कोई पता नहीं है. ऐसे में उनकी स्थिति और स्वास्थ्य कैसा है इसकी जानकारी उन्हें शीघ्र अति शीघ्र दी जाए. आपको बताते चलें 2 दिन पहले ही यति नरसिंह आनंद सरस्वती को हिरासत में लिया गया था. लेकिन पुलिस द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी. वहीं पुलिस द्वारा कोई भी जवाब न देने की वजह से भी लोगों नें असंतोख दिखाई दिया. 


यह भी पढ़ें - कौन हैं यति नरसिंहानंद, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान से फिर सुर्खियों में आए


यह भी पढ़ें - यति नरसिंहानंद पुलिस हिरासत में,पैगंबर पर बयान को लेकर गाजियाबाद से बुलंदशहर तक बवाल


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ghaziabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!