Ghazipur News: गांजा वाले विवादित बयान को लेकर सपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है. गोराबाजार चौकी प्रभारी की ओर से दी गई तहरीर के बाद गाजीपुर सांसद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. बता दें कि बीते दिनों गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने साधु-संतों को लेकर विवादित टिप्पणी की है. अफजाल अंसारी के विवादित बयान को लेकर देशभर के साधु-संतों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्‍या कहा था अफजाल अंसारी 
सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा था कि गांजा अवैध है, लेकिन लोग खुलेआम गांजा पीते हैं. बड़े-बड़े धार्मिक कार्यक्रमों मे लोग गांजा पीते है. लोग भांग-गांजा को भगवान का प्रसाद कह कर पी रहे है. गांजा भगवान का प्रसाद है तो अवैध और गैरकानूनी क्यों है. अफजाल अंसारी ने कहा था कि गांजा कानूनन अवैध है तो पीने की छूट क्यों, ये दोहरी नीति है. कुंभ में एक मालगाड़ी गांजा चला जाए तो खप जाएगा. साधु-सन्त, महात्मा और समाज के बहुत लोग गांजा बड़े शौक से पीते हैं. मेरी मांग है कि इसको कानून का दर्जा दे दीजिये.


संत-समाज में नाराजगी 
वहीं, सपा सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर अमेठी के संत बाबूगंज के पीठाधीश्वर मोनी महाराज भड़क गए. मोनी महाराज ने कहा कि सपा के नेता को कुछ ना कुछ उपद्रव आता ही रहता है और यह उनके ही संस्कार हैं. मैं कितने नेताओं को जानता हूं जो नशा करते हैं और सपा के हैं, इससे पूरे नेता समाज तो नहीं हो गया नशा करने वाला. मोनी महाराज ने कहा इस तरह के बयानबाजी करने वाले लोगों को सबक सिखाना चाहिए. मोनी महाराज ने कहा कि हम ऐसे लोगों का विरोध करते हैं जो संत समाज के खिलाफ बोलते हैं. 


 


 


यह भी पढ़ें : Ghazipur News: गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को भाया गांजा, यूपी सरकार से इस नशीले पदार्थ पर कर डाली अजीबोगरीब अपील


यह भी पढ़ें :कौन है वीरेंद्र बहादुर पाल?, मऊ में सपा नेता पर रेप की FIR के बाद बढ़ी अखिलेश यादव की मुसीबत?