close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कौशांबी में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, हालत नाजुक

पुलिस चौकी के सामने ही स्थित है किशोरी का घर. बदमाशों ने दिखाया दुस्‍साहस.

कौशांबी में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, हालत नाजुक
गैंगरेप पीड़िता की हालत नाजुक.

कौशांबी : उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी में बदमाशों ने एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि किशोरी को पुलिस चौकी के सामने स्थित उसके घर से ही अगवा कर लिया गया. गैंगरेप के बाद बदमाश उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. पीडि़ता को बेहद नाजुक हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्‍टरों ने उसकी हालत चिंताजनक पाकर उसे इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं पुलिस मामले में केस दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने की बात कह रही है. एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा भी किया गया है.

किशोरी के घर के सभी लोग पास के बाजार से सामान खरीदने गए थे. तभी अचानक घर के अंदर घुसे पड़ोसी युवक शोएब ने पीडि़ता को नशीला पदार्थ सुंघा दिया. उसके बेहोश होने के बाद युवक उसे उठा ले गया. आरोप है कि युव‍क अपने कुछ अन्‍य साथियों के साथ किशोरी को भरवारी रेलवे स्‍टेशन के पास सुनसान इलाके में ले गया. इसके बाद साथियों संग मिलकर उसने किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसे बेसुध छोड़कर फरार हो गए. घटना के कई घंटे बाद पीडि़ता खून से लथपथ होकर अपने घर पहुंची. उसे बेसुध देखकर परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद मां ने बेटी से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी घटना जानकर परिवार वाले चौंक गए.

इस दौरान पीडि़ता की हालत भी तेजी से बिगड़ती गई. लेकिन परिजन घटना की शिकायत करने के लिए कोखरात थाने पहुंच गए. पुलिस ने उनकी लिखित शिकायत के बाद भी पूछताछ में इतना समय लगा दिया कि पीडि़ता थाने में ही बेहोश होकर‍ गिर पड़ी. उसे नाजुक हालत में जिला अस्‍पताल में देर शाम भर्ती कराया गया. जिला अस्‍पताल के इमरजेंसी वार्ड के डॉक्‍टर ने उसकी तबीयत बिगड़ती देखकर उसे प्राथमिक उपचार के बाद इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. डॉक्‍टर के मुताबिक उसकी तबीयत अधिक खून बह जाने के कारण बिगड़ी है. कोखराज थाना इलाके में पुलिस चौकी के सामने से हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही कौशाम्बी पुलिस के बड़े अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं. एडिशनल एसपी अशोक कुमार का दावा है कि उनकी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का मुकद्दमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.