Agra News: मनचलों ने छात्रा के साथ की ये गंदी हरकत, नाबालिक ने दहशत में छोड़ा स्कूल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2007631

Agra News: मनचलों ने छात्रा के साथ की ये गंदी हरकत, नाबालिक ने दहशत में छोड़ा स्कूल

Agra Crime : आगरा में स्कूल के शौचालय में छात्रा को स्कूल के ही एक छात्र ने दबोच कर अश्लील हरकत को अंजाम दिया. जिसके बाद से छात्रा दहशत के साए में है. 

 

girl student sexually assaulted by student

आगरा/मनीष गुप्ता : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक के बाद एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आ रही हैं. हाल ही में आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र से मामला सामने आया है. जिसमें मनचले की हरकत की वजह से दो स्कूली छात्राएं दहशत के साए में हैं. बताया जा रहा है, कि स्कूल के शौचालय में छात्रा को स्कूल के ही किसी छात्र ने दबोच कर अश्लील हरकत कर दी. इसके बाद से उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया है. 

क्या है पूरा मामला 
मामला थाना शाहगंज क्षेत्र का है. यहां के एक प्रतिष्ठित स्कूल में आठवीं की छात्रा के साथ एक महीने के अंदर दो बार किसी छात्र ने अश्लील हरकत को अंजाम दिया है. इस घटना से घबराई छात्रा और उसकी छोटी बहन ने दो महीने से स्कूल जाना छोड़ दिया है. इसकी शिकायत थाना शाहगंज में दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आगरा स्कूल से दो बच्चियां गायब
आगरा स्कूल से एक मामला और सामने आया है. बताया जा रहा है, कि आगरा के  ग्रीन क्लीन स्कूल से दो बच्चियां गायब हो गई है. दोनों बच्चियां सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी बच्चियां घर नहीं पहुंची. अधिक समय होने के बाद परिजन स्कूल पहुंचे लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. एक कक्षा 7  की छात्रा थी, और दूसरी है कक्षा 10 की.  पुलिस को सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

Trending news