Gonda: यूपी के गोंडा से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है जहां इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशुनपुर तिवारी गांव में चुनावी और कोटे की रंजिश को लेकर घर से बाहर शौच के लिए गई 40 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकत्री प्रमिला देवी की देर रात गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतक महिला का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सहित पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरे मामले की जांच में जुट गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इटियाथोक पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पीड़ित पति देव प्रकाश तिवारी की तहरीर पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.


क्या था पूरा मामला
दरअसल इटियाथोक थाना क्षेत्र के बिशुनपुर तिवारी गांव के मजरा रमगढ़िया के रहने वाले देव प्रकाश तिवारी की 40 साल की पत्नी प्रमिला देवी देर रात अपने घर के पीछे बने ट्यूबेल की तरफ शौच के लिए गयी थी. वहीं उनकी हत्या कर दी गयी और शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया. जब वह काफी देर तक‌ घर नहीं लौटी तो परिजन उनकी तलाश करने लगे. इसी दौरान गन्ने के खेत मे उनका शव पड़ा हुआ दिखाई दिया.


तीन लोगों पर लगाए आरोप
प्रमिला के गले पर चोट के निशान मिले हैं.‌ मृतक के पति देव प्रकाश ने गांव के ही रहने वाले दिलीप कुमार, राम मुनीजर औऱ दुरपता के ऊपर कोटेदारी और चुनावी रंजिश में पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए इटियाथोक थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.


जांच में जुटी पुलिस
वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि देव प्रकाश तिवारी द्वारा सूचना दी गई कि उनकी 40 वर्षीय पत्नी प्रमिला देवी की पुरानी रंजिश को लेकर के विपक्षी गणों द्वारा गला दबाकर की हत्या कर दी गई है. तत्काल सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और पीड़ित देव प्रकाश की तहरीर पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इटियाथोक थाने की पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करके आगे की कार्यवाही करने में जुटी हुई है.


ये भी पढ़े-  Agra News : रिटायर फौजी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मार ली गोली, आगरा में हैरान करने वाला मामला