Shravasti : श्रावस्ती के इकौना थाना क्षेत्र के पटखौली कला गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां महिला ग्राम प्रधान के पति ने ऐसी सजा दी कि सुनकर सबके होश उड़ गए. पहले पति ने कमरे में बंद कर दिया फिर जलते पॉलिथीन से जला दिया और मंगलवार को हंसिया से उसका कान काट दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पूरा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया और सीएचसी इकौना में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया. तो वहीं आरोपी पति फरार चल रहा है. 


बेटी भी ग्राम प्रधान
इकौना थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम पंचायत पटखौली कला की श्रीदेवी महिला ग्राम प्रधान है. श्री देवी के पिता चिनकू इकौना थाने में दी तहरीर में बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी 16 साल पहले बलराम पासवान के साथ की थी, जिससे तीन बच्चे हैं. बेटी इस समय ग्राम प्रधान भी है. पीड़िता के पिता ने बताया कि 6 साल पहले दामाद बलराम गांव की ही दूसरी महिला को चूड़ी पहनाकर घर में ले आया. जिससे उसके भी दो लड़के और एक लड़की है.


15 दिन से कमरे में बंद
जबसे उन्होंने अपनी बेटी की शादी बलराम के साथ की है तब से उसे मायके एक भी बार नहीं आने दिया है. जब कभी मायके जाने की वह बात करती तो उसे मारता पीटता और प्रताड़ित करता है. अभी 15 दिनों से कमरे में बंद करके प्लास्टिक की पन्नी जलाकर उसकी बेटी को जला कर प्रताड़ित कर रहा था. अब मंगलवार सुबह पांच बजे बेटी श्रीदेवी का बाया कान हंसिया से काट दिया है. पूरे शरीर में जले कटे का घाव बना हुआ है.


वहीं, पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर तुरंत मौके पर पहुंच कर महिला ग्राम प्रधान को इलाज के लिए सीएचसी इकौना में भर्ती कराया गया. महिला का डॉक्टरी परीक्षण भी कराया गया है. प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की ओर से शिकायत पत्र प्राप्त हुई है. मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपी पति फरार है. गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है.


ये भी पढ़े-  Mathura Encounter: मुठभेड़ में ढेर हुआ मुख्तार-शाहबुद्दीन का शार्प शूटर पंकज यादव, एक लाख का था इनाम