Mathura Encounter: मुठभेड़ में ढेर हुआ मुख्तार-शाहबुद्दीन का शार्प शूटर पंकज यादव, एक लाख का था इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2371918

Mathura Encounter: मुठभेड़ में ढेर हुआ मुख्तार-शाहबुद्दीन का शार्प शूटर पंकज यादव, एक लाख का था इनाम

Mathura News: यूपी के मथुरा में पंकज यादव नाम का एक लाख का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है. उस पर कई मुकदमे दर्ज थे. पंकज यादव मुख्तार अंसारी, शाहबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी गैंग का शार्प शूटर रहा है.

mathura Encounter

मथुरा:  उत्तर प्रदेश एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश पंकज यादव ढेर हो गया है.  ये मुठभेड़ मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में हुई. मौके से एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, कारतूस और बाइक भी बरामद की गई है. मारे गए बदमाश पंकज यादव पर हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी जैसे करीब 40 मुकदमे दर्ज थे. मऊ में ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह पुलिसकर्मी को मारने का आरोप भी पंकज पर था. पंकज यादव बीते काफी समय से फरार चल रहा था. एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम से मुठभेड़ में मारा गया पंकज यादव.

शार्प शूटर
कुख्यात अपराधी पंकज यादव पर हत्या और अन्य गंभीर आरोपों में दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज थे. वह कई पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में भी फरार चल रहा था. पंकज यादव, शाहबुद्दीन, मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग का शार्प शूटर रहा है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सूचना पर  मथुरा के रोसू गांव के पास घेराबंदी कर रखी थी. बुधवार सुबह करी साढ़े पांच बजे के आसपास ये मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में अपराधी पंकज यादव ढेर हो गया. मुठभेड़ में पंकज यादव गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया . मौके से उसका अन्य साथी फरार हो गया. वह कई अपराधों में वांछित चल रहा था.  

UP Rain Alert: गोंडा-मथुरा-वाराणसी समेत 30 से ज्यादा जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, हरियाली तीज पर तेज हवा करेगी परेशान

Trending news