UP PCS List: बलिया-बनारस से लेकर प्रयागराज-गोरखपुर तक 31 SDM की तैनाती, यूपी में ताबड़तोड़ बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404687

UP PCS List: बलिया-बनारस से लेकर प्रयागराज-गोरखपुर तक 31 SDM की तैनाती, यूपी में ताबड़तोड़ बदलाव

UP PCS Transfer List 2024: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 31 पीसीएस अफसरों की तैनाती विभिन्न जिलों में की है. देखें उप जिलाधिकारी के तौर पर कहां किसको नियुक्ति मिली है. 

UP PCS Transfer List

UP SDM Appointment: यूपी में 31 PCS अफ़सरों को बुधवार को तैनाती दी गई.पीसीएस शरद चौधरी उपजिलाधिकारी बलिया बनाए गए हैं.पीसीएस मंजुल मयंक SDM सुलतानपुर बनाए गए हैं.PCS चंद्र प्रकाश गौतम SDM रायबरेली बनाए गए हैं. पीसीएस पंकज कुमार SDM अमेठी बने हैं.पीसीएस आशुतोष रामप्यारे जायसवाल SDM बिजनौर नियुक्त किए गए हैं. 

मऊ जिले में प्रशिक्षण के बाद अब उन्हें एसडीएम के तौर पर फिरोजाबाद में तैनाती दी गई है. शुभेंद्र गोपाल को फतेहपुर में ट्रेनिंग के बाद हाथरस में एसडीएम बनाया गया है. नागेंद्र पांडेय को बाराबंकी में प्रशिक्षण के बाद पीलीभीत में तैनात किया गया है. प्रिंस वर्मा को बहराइच में ट्रेनिंग के बाद मुरादाबाद में नियुक्ति दी गई है. दिव्या सिकरवार को एटा में ट्रेनिंग के बाद आजमगढ़ में, प्रतीक्षा पांडेय को अमेठी से बुलंदशहर, कुमार गौरव को श्रावस्ती से ट्रेनिंग के बाद रामपुर, सल्तनत परवीन को फतेहपुर से महोबा में तैनात दी गई है. मोहसिन बानो को ललितपुर में ट्रेनिंग के बाद सीतापुर में, प्रजाक्ता त्रिपाठी को जौनपुर में ट्रेनिंग के बाद मथुरा में तैनाती दी गई है.

UP PCS Appointment List 

 

Trending news