प्रभावशाली, बलशाली या बाहुबली सब में मची है खलबली, मुख्तार-अतीक पर भारी अब राजाभैया की बारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand753956

प्रभावशाली, बलशाली या बाहुबली सब में मची है खलबली, मुख्तार-अतीक पर भारी अब राजाभैया की बारी

प्रतापगढ़ के कुंडा पहुंचे श्रम विभाग के दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला ने कहा है कि चाहे जितना प्रभावशाली, बलशाली या बाहुबली हो उसके द्वारा कानून की अवहेलना की गई तो सरकार किसी भी सूरत में उसे बख्शेगी नहीं, उन्होंने कहा है कि राजा भैया के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी. 

प्रभावशाली, बलशाली या बाहुबली सब में मची है खलबली, मुख्तार-अतीक पर भारी अब राजाभैया की बारी

प्रतापगढ़: यूपी में माफिया और गैंगस्टर का सफाया करने में योगी सरकार लगी हुई है. गैंगस्टर की अवैध संपत्ति जब्त की जा रही है और अवैध निर्माण बुल्डोजर चलाकर ढहाया जा रहा है. गैंगस्टर अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की करोड़ों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुंडा पहुंचे श्रम विभाग के दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सूबे के बाहुबली नेताओ में शुमार राजा भैया के खिलाफ योगी सरकार कड़ा एक्शन लेगी. 

सुनील भराला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर जिन्होंने गुंडागर्दी के दम पर अवैध प्रॉपर्टी बनाई है., ऐसे माफिया डॉन के खिलाफ योगी सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि दो सौ छियासठ करोड़ की प्रॉपर्टी अब तक जब्त की गई है. हजारों माफिया डॉन जेलों के अंदर ठोके गए हैं. 

सुनील भराला ने कहा कि मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद और राजा भैया जैसे माफियाओं पर शिकंजा कसने का काम सूबे की बीजेपी सरकार कर रही है. उन्होंने दावा किया है कि किसी भी माफिया, अपराधी और गुंडे को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाएगी. सूबे में सुशासन लागू करना, गरीबों और श्रमिकों को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना, उत्पीड़न करने वालों, भूमाफिया पर नकेल कसना यूपी की बीजेपी सरकार के मुख्य एजेंडे में है. सुनील भराला ने कहा कि मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति है, चाहे जितना प्रभावशाली हो, बलशाली हो, बाहुबली हो उसके द्वारा कानून की अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

WATCH LIVE TV 

Trending news