close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हापुड़: दूध से बनी ठंडाई पीने से एक ही मोहल्ले के 11 बच्चे हुए बीमार

परिजनों का आरोप है कि दूध में भांग मिलाई गई थी, जिसको पीने से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. 

 हापुड़: दूध से बनी ठंडाई पीने से एक ही मोहल्ले के 11 बच्चे हुए बीमार
यूपी पुलिस के अधिकारी, अपर जिलाधिकारी सहित चीफ मेडिकल ऑफिसर ने अस्पताल में बच्चों का हाल जाना.

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दूध से बनी ठंडाई पीने से 11 मासूम बच्चों की हालत बिगड़ गई. मामला हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला इंदरगढ़ी का है. वहां उस वक्त हंगामा मच गया जब एक ही मोहल्ले के बच्चे मंदिर पर बट रही दूध की ठंडाई पीने से बीमार हो गए. परिजनों का आरोप है कि दूध में भांग मिलाई गई थी, जिसको पीने से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. 

परिजनों को जैसे ही महसूस हुआ कि बच्चे बेहोशी की हालत में हैं तो आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इन बच्चों की स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद यूपी पुलिस के अधिकारी, अपर जिलाधिकारी सहित चीफ मेडिकल ऑफिसर मौके पर पहुंचे और जांच की बात कही. 

लाइव टीवी देखें

परिजनों की मानें तो मंदिर पर आए कांवडियों को देखने के लिए बच्‍चे गए थे. वहीं पर किसी ने बच्चों ने दूध से बनी ठंडाई पी थी, जिसको पीने के थोड़ी देर बाद ही बच्चों की हालत बिगड़ गई. परिजनों का कहना है कि उन्हें ये जानकारी हुई किसी ने शिवरात्रि के त्योहार के मौके पर भांग से बनीं ठंडाई मंदिर में बांटी थी. इसी को पीने से बच्चों की हालत बिगड़ गई. 

वहीं, अधिकारी अभी दूध में किसी भी चीज की मिलावट से तो इनकार कर रहे हैं. सभी बच्चों को हालत स्थिर होने के बाद प्रसासन ने राहत की सांस ली है.