नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ट्रेन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में रेलगाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार ये हादसा कोतवाली पिलखुवा के मोदीनगर फाटक पर हुआ. जहां ट्रेन गुजरने के दौरान फाटक खुला हुआ था, जिससे ट्रक ट्रैक पर आ गया, इसी दौरान वहां आ रही ट्रेन से उसकी भीषण टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में ट्रक के परखच्चे उड़ गए. ट्रेन के इंजन को भी काफी नुकसान पहुंचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ट्रेन मुरादाबाद से गाजियाबाद के लिए जा रही थी. इस रूट पर मोदीनगर फाटक भी है. शनिवार सुबह इस फाटक से ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहे ट्रक से ट्रेन की टक्कर हो गई. ये टक्कर इतनी भीषण है कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. वहीं ट्रेन के इंजन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.


ट्रेन में सफर के दौरान विवाह बंधन में बंधे युगल, श्री श्री रविशंकर ने कराई शादी


ट्रेन और ट्रक के मलबे में दोनों चालक दब गए. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे के अधिकारी और बचाव दल मौके पर पहुंचा. क्रेन और गैस कटर की मदद से मलबे को हटाया गया, तब जाकर दोनों चालकों को बाहर निकाला जा सका. उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां ट्रेन चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई.


पीरियड्स के दौरान ट्रेन में नहीं होगी परेशानी, रेलवे ने उठाया ये कदम


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा, कोतवाली पिलखुवा के मोदीनगर पर अक्सर फाटक के खुले रहने की शिकायत सामने आती रहती थी. ट्रैक पर ट्रक आ जाने से तेज रफ्तार ट्रेन उससे टकरा गई. हादसे में ट्रेन ड्राइवर की मौत हो गई है. हमने जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही रेलवे से भी जांच में सहायता ली जा रही है.