हरिद्वार: बीते 15 दिन पहले बाला जी ज्वेलर्स में हुई डकैती में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. डकैती में शामिल 1 लाख के आरोपी डकैत को हरिद्वार पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. देर रात अस्पताल पहुंचे बालाजी ज्वेलर्स के मालिक अतुल अग्रवाल ने आरोपी की शिनाख्त की. हालांकि मुठभेड़ दौरान आरोपी का साथी बदमाश चकमा देकर फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हरिद्वार में बीते 15 दिन पहले सबसे व्यस्त बाजार रानीपुर मोड़ में आभूषण के एक शोरूम में दिनदहाड़े करोड़ों रुपये की लूट हुई थी. हथियारबंद बदमाश दो दुपहिया वाहनों से बालाजी ज्वेलर्स के शोरूम पहुंचे और कर्मचारियों पर मिर्च का स्प्रे डाला और हवा में दो गोलियां चलाईं और आभूषण और नकदी ले कर फरार हो गए.घटना को पांच बदमाशों ने अंजाम दिया था. तीन बदमाशों ने नकाब पहना हुआ था जबकि दो अन्य ने अपना मुंह नहीं ढका था.


5 करोड़ से ज्यादा की लूट
ज्वेलरी शोरूम के मालिक के अनुसार, पांच करोड़ रूपये से अधिक की लूट हुई है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाश में जुटी है. बड़ी डकैती के बाद घटना के विरोध में आक्रोशित व्यापारियों ने प्रदर्शन किया. हालांकि, पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.


उत्तराखंड नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Uttarakhand News in Hindi और पाएं Haridwar News और प्रदेश क हर पल की जानकारी । उत्तराखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ें - 2 रूसी जोड़ों ने हिन्‍दू रीति-रिवाज से की शादी, धर्म नगरी खींच ले आई भारतीय संस्‍कृति


यह भी पढ़ें - Haridwar News: अंडरवर्ल्ड डॉन बना जूना अखाड़े का महंत, छोटा राजन का दाहिना हाथ काट रहा उम्रकैद