Uttarakhand News/Vijay Ahuja: उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर के काशीपुर रोड पर एलाइंस कॉलोनी के सामने अनियंत्रित स्कूल बस के द्वारा सड़क किनारे खड़ी ऑटो का इंतजार कर रही महिलाओं को टक्कर मारने की खबर सामने आई है. इस भयानक हादसे में 1 महिला की मृत्यु हो गई है. तो वहीं 5 अन्य महिलाएं गेभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक महिला मृत घोषित
घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां पर एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. वहीं पांच महिलाओं का उपचार डॉक्टर की टीम के द्वारा किया जा रहा है. हादसे की वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक स्कूल बस सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को कुचलती नजर आ रही है. 


सूचना मिलते ही एसएसपी अस्पताल पहुंचे
सूचना मिलते ही जिले के एसएसपी सहित पुलिस के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाई. कोतवाली पुलिस के द्वारा बस चालक और बस को कब्जे में लेते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रुद्रपुर के सेंट मैरी स्कूल की बस रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही थी. इसी बीच हाईवे के किनारे खड़ी महिलाओ को अनियंत्रित बस ने कुचल दिया. जिसमें मौके पर कनटोप की रहने वाली मीनू मिस्त्री पत्नी बबलू मिस्त्री की मौत हो गई. वहीं आनंदखेड़ा निवासी पारुल विश्वास, दिनेशपुर की रहने वाली तानिया और सोढ़ी कॉलोनी की कविता सहित दो अन्य महिलाये गंभीर रूप से घायल हो गई. 


पुलिस ने शुरू की जांच
घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. जिले के एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली.


यह देखें - कौन है हाथरस का भोले बाबा, प्राइवेट आर्मी,सफेद सूट-बूट और राजसी ठाट-बाट,देखें Photos


यह भी पढ़ें - हाथरस में तीन घंटे का सत्संग और 3मिनट में मौत का खेल,10 प्वाइंट में समझें पूरा हादसा