Sambhal News: बीवी को घसीटते बाहर लाया और जमीन पर पटका, यूपी में सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2271973

Sambhal News: बीवी को घसीटते बाहर लाया और जमीन पर पटका, यूपी में सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

Sambhal News: संभल से एक मामला सामने आ रहा है जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वायरल हुई वीडियो से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. जानिए क्या है वायरल वीडियो का राज............

Sambhal viral video

सुनील सिंह/ संभल: सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ भी नहीं छुपता है. कभी किसी रील के जरिए तो कभी किसी वायरल वीडियो के जरिए सच सामने आ ही जाता हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जहां एक पति अपनी पत्नी को सरेआम बेरहमी से पीट रहा है. इस वीडियो के जरिए हम उस शख्स की हैवानियत देख सकते है जो बिना कुछ सोचे समझे अपनी पत्नी पर सरेआम हाथ उठा रहा है. इस हैवानियत का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैं जिसकी बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.  

बेरहमी से पिटाई 
दरअसल, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले का हैं जहां एक पति अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. वीडियो में हम देख सकते है कि कैसे पति अपनी पत्नी को घर के अंदर से मारते-मारते बाहर ले आया. सड़क पर आने के बाद भी वो नहीं रूका और अपनी पत्नी को दे दना दन पीटने लगा. जिसके बाद वो घर के अंदर गया और वहां से कुछ ले कर आया. आस-पास के लोग वहां से गूजर रहे थे पर कोई भी उस महिला की मदद के लिए नहीं आया. 

वायरल वीडियो पुलिस के सामने
जैसे ही इस शख्स की हैवानियत की वायरल वीडियो पुलिस के सामने आई तो उन्होंने तुरंत ही उस शख्स को हिरासत में ले लिया और जांच शुरू कर दी. बता दें कि यह वीडियो संभल जिले के बहजोई थाना इलाके के टंकी मोहल्ले का बताया जा रहा है. 

Trending news