नोएडा: एटीएम से नकदी निकालने के मामले में एजेंसी के कर्मचारियों से पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand441397

नोएडा: एटीएम से नकदी निकालने के मामले में एजेंसी के कर्मचारियों से पूछताछ

एजेंसी के प्रबंधक ने शनिवार को थाना सेक्टर 24 में मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने 2 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

नोएडा: नोएडा में नकदी लाने ले जाने वाली एक एजेंसी के कर्मचारियों पर एटीएम में पैसा डालने के बाद एडमिन कार्ड का दुरुपयोग कर एक करोड़ सत्रह लाख रुपए चोरी करने का आरोप लगा है. मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी गयी है. एजेंसी के प्रबंधक ने शनिवार को थाना सेक्टर 24 में मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने अपने 3 कर्मचारियों पर नगदी चोरी करने का शक जाहिर किया है. इस मामले में पुलिस ने 2 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

पुलिस उपाधीक्षक नगर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 11 में कैश मैनेजमेंट का काम करने वाली एजेंसी के कर्मचारी एटीएम में नकदी डालने के बाद उसकी स्लिप निकालकर बैंक में जमा कराते हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में एजेंसी के कर्मचारियों ने विभिन्न एटीएम में एक करोड़ 35 लाख रुपए डाले और सभी की पर्ची निकाल ली. इसके बाद एडमिन कार्ड की मदद से एटीएम में कैश कम करने का विकल्प चुनकर 62 लाख रुपये निकाल लिए, जबकि इन लोगों ने बैंक में एक करोड़ 35 लाख रुपये जमा करने वाली पर्ची जमा करा दी. 

जब बैंक को इस बात की जानकारी हुई तो उसने मामले की शिकायत नकदी जमा कराने वाली एजेंसी से की. इसके बाद एजेंसी ने जांच की तो पता चला कि 2 महीने में आरोपियों ने एक करोड़ 17 लाख रुपए जालसाजी करके निकाल लिए हैं. 

उन्होंने बताया कि जिस एडमिन कार्ड की मदद से एटीएम मशीन में रुपए डाले जाते हैं उसी कार्ड का इस्तेमाल करते हुए रकम निकाली गयी. सीओ ने बताया कि इस मामले में कंपनी के मैनेजर अजीत सिंह की शिकायत पर थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने कंपनी के दो कर्मचारी राजन भारद्वाज व शंकर झा को हिरासत में ले लिया है. उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news