पाकिस्तानी प्रेमी के लिए फातिमा बनी अंजू पर भड़के गांव वाले, ननिहाल वालों ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1805188

पाकिस्तानी प्रेमी के लिए फातिमा बनी अंजू पर भड़के गांव वाले, ननिहाल वालों ने बताई सच्चाई

Anju Nasrullah : अंजू से फातिमा बनकर पाकिस्तान में निकाह करने वाली लड़की को लेकर अब उसके ननिहाल के लोग तरह-तरह के खुलासे कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उसने महंगी वस्तुएं और लग्जरी लाइफ के लिए ऐसा किया है. गांव वालों ने देश विरोधी गतिविधियों के लिए उस पर कार्रवाई की मांग की है.

पाकिस्तानी प्रेमी के लिए फातिमा बनी अंजू पर भड़के गांव वाले, ननिहाल वालों ने बताई सच्चाई

जालौन : अपने आशिक के लिए पति और मासूम बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू को लेकर अब तरह-तरह के खुलासे हो रहे हैं. जालौन में उसका ननिहाल है. यहां गांव वालों का कहना है कि ''वह काफी लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन थी. यहां तक की महंगे सामान और सुख-सुविधाओं के लिए उसने ससुराल वालों से भी रिश्ता तोड़ लिया था. उसने भिवाड़ी में एक फ्लैट लिया था, जिसमें पति के साथ रहती थी. उसके दबाव की वजह से पति का घर वालों से रिश्ता खराब हो गया था. लेकिन अंजू की ख्वाहिशें यहीं तक सीमित नहीं रही. वह महंगे सामान और सुख सुविधाओं के पीछे भागती थी. यही वजह है कि उसने अब अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के साथ इस्लाम कबूल कर शादी कर ली.'' बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के बिजनेसमैन की तरफ से उसे तमाम तोहफे भेंट किए जा रहे हैं. 

गांव वाले चाहते हैं सख्त कार्रवाई
अंजू के ननिहाल में गांव वाले उसकी इस हरकत से काफी नाराज हैं. यहां तक की गांव की महिलाएं उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रही हैं. गांव की कुछ महिलाएं यहां तक कह रही हैं कि पाकिस्तान एक दुश्मन देश है, वहां जाकर वह खुफिया सूचनाएं दे सकती है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसने अपने बच्चों और पति को न सिर्फ धोखा दिया बल्कि देश को भी धोखा दिया है.  

यह भी पढ़ें: कौन हैं तेजतर्रार IPS प्रभाकर चौधरी जिसने 13 साल में 21 ट्रांसफर झेले, कांवड़ियों पर लाठीचार्ज पड़ा भारी

बच्चों को भारत सरकार मदद करे
गांव वालों ने ये भी मांग की है कि अरविंद के बच्चों की पढ़ाई लिखाई समेत परवरिश के लिए प्रशासन को मदद करनी चाहिए. गांव वालों का कहना है कि जिस तरह वह पाकिस्तान से अपने पति के खिलाफ जहर उगल रही है, ऐसे में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news