Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा में शादी में दुल्हन का जयमाला होने ही जा रहा था. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन ने शादी तोड़ दी. यहां एक महिला रोते हुए जयमाला में पहुंची. जिसे देख दुल्हन शादी करने से मुकर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, दुल्हन के मुताबिक उसके साथ धोखा हुआ. शादी से पहले कुछ नहीं बताया गया. मामला महोबा के स्यावन गांव का है. है यहां शादी के दौरान अचानक प्रेमिका के पहुंचने से हड़कंप मच गया. प्रेमिका ने प्यार का सच्चा सबूत दिखाया. इसे दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.  वहीं  इन हंगामो के बीच मौके पर पुलिस पहुंची और किसी तरह  मामले को शांत कराया और सभी पक्ष को थाने में लाया गया. विवाह में हुए खर्च हुई पैसे की मांग दुल्हन पक्ष की तरफ से किया गया है. साथ ही दुल्हन ने शादी करने से भी इनकार कर दिया है. वहीं दुसरी तरफ प्रेमिका दूल्हा बने प्रेमी से शादी की जिद में अड़ी हुई है.
 
दूल्हे की प्रेमिका संतोषी के मुताबिक वही शादीशुदा है. उसके तीन बच्चे है. दूल्हे प्रेमी  ब्रजकिशोर से उसकी मुलाकात रिशतेदारी के माध्यम से हुई.  साथ ही बताया दोनों की नजदीकी के बाद ब्रजकिशोर ने उसकी मांग में सिंदुर भर कर शादी की थी. दो चाक वर्षो से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. जिसके चलते पति ने भी उसे छोड़ दिया. वहीं 80 किलोमीटर की दूरी तय कर पहुंची.


दूल्हा बने प्रेमी ब्रजकिशोर ने महिला के सभी मामले को बेबुनियाद बताया है और कहा कि उसकी महिला से केवल फोन पर ही बात होती थी. बाकी उसका कोई संबंध नहीं है. साथ ही कहा कि वह उससे(प्रेमिका) से शादी नहीं करेगा. एक तरफ दूल्हे की सच्चाई जान दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. वहीं दूसरी तरफ   दूल्हे ने प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया.


यह भी पढ़ें- kanpur News: शादी में चौथा फेरा लेते ही दुल्हन के तेवर बदले, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बैरंग लौटी बारात